-कान में earphone लगाकर रेल क्रॉसिंग पार कर रही महिला के ट्रेन से कटकर हुई मौत

-आशापुर में भी कांस्टेबल की ट्रेन की चपेट में आने से गई जान

VARANASI

कान में ईयरफोन लगाकर रेल ट्रैक क्रॉस करना एक युवती की जिंदगी पर भारी पड़ा। उसकी ट्रेन से कटकर मौत हो गई। गुरुवार की सुबह बाबतपुर स्टेशन के पास हुई इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे फैमिली मेंबर्स ने पुलिस को बिना सूचना दिए ही लाश का अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं आशापुर रेलवे क्रॉसिंग पर भी बुधवार की रात ट्रेन से कटकर एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। उसकी उम्र भ्0 साल थी। बाद में उसकी शिनाख्त कांस्टेबल वंश नारायण सिंह के रूप में हुई।

आई थी मायके

पहली घटना में मंगारी गांव स्थित अपने मायके में आई युवती अन्य महिलाओं के साथ शौच के लिए रेल टै्रक क्रॉस कर रही थी। इस बीच एक ट्रैक पर गुड्स ट्रेन तो दूसरी पर वरुणा एक्सप्रेस खड़ी थी। महिलाओं के ग्रुप में आगे चल रही युवती को बीच के ट्रैक पर आ रही महामना एक्सप्रेस दिखी नहीं। उसकी जान खतरे में देख साथ चल रही महिलाओं ने उसे आवाज दी लेकिन कान में ईयरफोन लगाने के कारण उसे सुनाई नहीं दी और उसकी ट्रेन के धक्के से युवती की मौत हो गई। मृत युवती की एक साल पहले ही शादी हुई थी।

तनाव से थे ग्रस्त

वहीं आशापुर रेलवे क्रॉसिंग पर जिस वंश नारायण सिंह की ट्रेन से कटकर मौत हुई वह जौनपुर के चंदवक थाने में बतौर कांस्टेबल तैनात थे। वह पिछले कई दिनों से तनाव में थे। बलुआ लक्ष्मणगढ़, चंदौली के मूल निवासी वंश नारायण सिंह बनारस में अशोक बिहार कॉलोनी के फेज-फ् में मकान बनवाकर फैमिली के साथ रहते थे। इनकी आशापुर स्थित रेल क्रॉसिंग पर वाराणसी सिटी से बलिया जाने वाली पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की तलाशी ली तो जेब से मिले डॉक्यूमेंट से डेडबॉडी की शिनाख्त हुई। मृतक के भाई चंद्रशेखर सिंह भी पुलिस डिपार्टमेंट में एसआई हैं।