- बैराज के पास बेकाबू मर्सिडीज ने स्कूटी सवार बहनों को कुचला, एक की मौके पर मौत

- भागने का प्रयास कर रहे कार चालक को इलाकाई लोगों ने पकड़ा, रसूखदार की गाड़ी पकड़े जाने पर लीपापोती तेज

KANPUR: बिठूर में गंगा बैराज रोड पर थर्सडे शाम तेज रफ्तार ने एक छात्रा की जिंदगी छीन ली। प्रत्यक्षदर्शियोंके अनुसार बेकाबू रफ्तार में रोड पर फर्राटा भर रही मर्सिडीज कार ने स्कूटी सवार दो बहनों को टक्कर मारी, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं टक्कर के बाद भागने का प्रयास कर रहे कार सवार को इलाकाई लोगों ने दौड़ा कर पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस कार ड्राइवर को पकड़ कर थाने ले गई। मौके पर पकड़ी गई मर्सिडीज ई क्लास कार पर दिल्ली का नंबर है। कार का मालिक भी काफी रसूखदार बताया जा रहा है। इसको लेकर पुलिस की ओर से भी मामले में लीपापोती शुरू कर दी गई।

मां को लेने जा रही थ्ाीं दोनों

बिठूर के प्रतापपुर में रहने वाली संगीता (20) और उसकी बहन शिवानी (15) गुरुवार शाम को सेल्स टैक्स आफिस में काम करने वाली अपनी मां को लेने ग्वालटोली में अपने भाई के घर जा रही थीं। पिता की मौत के बाद मां की सेल्स टैक्स ऑफिस में चतुर्थ श्रेणी में नौकरी लगी थी। संगीता बीए फाइनल ईयर की छात्रा थी। वह गंगा बैराज के रास्ते ग्वालटोली अस्पताल घाट जा रही थी। इसी दौरान बैराज की ओर से आई तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि स्कूटी काफी दूर उछल कर गिरी। इस दौरान सिर में चोट लगने से संगीता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शिवानी को भी गंभीर चोटे आईं।

रफ्तारबाजों का ठिकाना बनी बैराज रोड

सिंहपुर से गंगा बैराज जाने वाली रोड पर सन्नाटा होने के चलते बाइकर्स और तेजरफ्तार ड्राइविंग पसंद करने वालों की इस रोड पर अड्डेबाजी चलती है। शिवानी और संगीता इसी का शिकार बनी। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक मर्सिडीज कार काफी तेज रफ्तार में थी। मौके पर कार चालक को इलाकाई लोगों ने पकड़ लिया। वहीं पुलिस ने कार को जब्त करने के साथ ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। कार किसकी है। ड्राइवर कौन है इसको लेकर पुलिस साफ तौर पर कुछ बताने से बच रही है।