-पुलिस ने पंचनामा भरकर शव परिजनों को सौंपा

-विक्रम से उतरते समय भी एक बुजुर्ग की मृत्यु

ROORKEE (JNN) : छावनी परिसर में पेड़ पर चढ़कर जामुन तोड़ रहा व्यक्ति अनियंत्रित होकर गिर गया, गंभीर हालत में उसे रिश्तेदारों ने मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा भर परिजनों के हवाले कर दिया।

अपने रिश्तेदार के घर आया था

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ब्8 वर्षीय रामचंद निवासी अहेजा थाना व जिला झांझर हरियाणा अपने रिश्तेदार नायक विजेंद्र सिंह के यहां छावनी परिसर रुड़की में आया था। रविवार की सुबह छावनी परिसर स्थित जामुन के पेड़ पर व्यक्ति जामुन तोड़ने के लिए चढ़ा। जामुन तोड़ते समय व्यक्ति का पैर फिसल गया और वह अनियंत्रित होकर पेड़ से नीचे गिर गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

उपचार के दौरान व्यक्ति की मौत

गंभीर हालत में रिश्तेदार उसे मिलिट्री अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना किसी ने सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरा। मामले में परिजनों की ओर से कार्रवाई न करने पर पुलिस ने पंचनामा के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया।

------

विक्रम से उतरते समय बुजुर्ग की मौत

एसडीएम चौक पर विक्रम से उतरते समय अचानक तबियत खराब होने से शनिवार देर शाम बुजुर्ग की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची सिविल लाइंस कोतवाली ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक का नाम वेद प्रकाश गौतम म्म् पुत्र शीतल प्रसाद निवासी गढ़मीरपुर है। मौत हृदय गति रुकने से हुई है।