दारागंज चुंगी के समीप हादसे के बाद डंपर चालक को लोगों ने पकड़ा

ALLAHABAD: बेकाबू डंपर ने सोमवार सुबह एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक सवार तौसीफ पुत्र शफीक खान की मौत हो गई। पीछे बैठा अशरफ जख्मी हो गया। हादसे के बाद भाग रहे डंपर चालक को लोगों ने पकड़कर दारागंज पुलिस के हवाले किया।

पीछे से मारी टक्कर

झूंसी थाना क्षेत्र के कनिहार गांव का तौसीफ छतनाग स्थित एक वेल्डिंग कारखाना में वेंडर था। कारखाना मालिक अशरफ दारागंज का है। सोमवार सुबह दोनों एक ही बाइक से जार्जटाउन किसी काम से गए थे। जैसे ही दोनों चुंगी के करीब पहुंचे, पीछे से आ रहे बेकाबू डंपर ने टक्कर मार दी। हादसे में तौसीफ गंभीर और अशरफ मामूली रूप से जख्मी हो गया। सूचना पर दारागंज पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि घटना के बाद मौके से भाग रहें डंपर के चालक को स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया।

एसआरएन में हुई मौत

पुलिस दोनों घायलों को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले गई, वहां डॉक्टरों ने तौसीफ को मृत घोषित कर दिया। हादसे की खबर पाकर तौसीफ के परिजन रोते-बिलखते अस्पताल पहुंचे। घरवालों ने बताया कि दो भाई तीन बहन में तौसीफ सबसे बड़ा था। परिवार में पत्‍‌नी रोजी, मां शहनाज बानो हैं। इंस्पेक्टर दारागंज विनीत सिंह ने बताया कि चालक व डंपर को पकड़ लिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।