प्लाईवुड के ढेर गिरने से युवक की मौत

गोदाम की सफाई करते वक्त खिसका प्लाइवुड का ढेर

परिजनों ने टीपीनगर थाने में किया जमकर हंगामा

Meerut : प्लाईवुड के ढेर के नीचे दबने से एक युवक की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेजा। परिजनों ने मुआवजे की मांग करते हुए टीपी नगर थाने में जमकर हंगामा मचाया।

यह है मामला

दिल्ली रोड मेवला फाटक के पास मनोज कालरा की जनता टिंबर प्लाईवुड के नाम से गोदाम है। उसमें शिवशक्ति नगर स्थित सूरज पुत्र गणेश पिछले छह महीने से काम करता था। मंगलवार सुबह सूरज प्लाइवुड के गोदाम में सफाई कर रहा था। इसी दौरान प्लाईवुड का ढेर उस पर गिर गया, जिसके वह प्लाईवुड के ढेर के नीचे दब गया। शोर शराबा होने पर मैनेजर एसके जोशी ने आनन-फानन उसे घायल अवस्था में एक निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया। जहां पर उसकी मौत हो गई। सूरज की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। कुछ ही देर में उन्होंने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेजा। टीपी नगर थाने में हंगामा करते हुए गोदाम मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने व मुआवजे की मांग की। इंस्पेक्टर टीपी नगर डालचंद का कहना है कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।

इकलौता पु˜ा था सूरज

सूरज के पिता गणेश ने बताया कि वह घर में इकलौता पुत्र था। अभी वह 18 साल का ही था। उन्होंने आरोप लगाया कि गोदाम मालिक की लापरवाही के चलते उसके बेटे की मौत हुई है। परिजनों ने आरोप लगाया कि गोदाम मालिक ने मामला दबाने के लिए काफी देर तक उसने मामला छिपाए रखा। इसके बाद उसे हास्पिटल में भर्ती कराकर फरार हो गए।