ALLAHABAD: फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बे के इलाहाबाद गोरखपुर राजमार्ग पर स्थित सांवडीह गांव पास हुए हादसे में घायल बालूलाल की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। उसकी मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। वहीं दूसरी तरफ केंद्रांचल कॉलोनी में दुर्गा पार्क के पास करंट की चपेट में आए एक संविदा पर बिजली विभाग में तैनात लाइन मैच की मौत हो गई।

रास्ते में तोड़ा दम

सांवडीह गांव के छेदी का पूरा मोहल्ला निवासी बाबूलाल (20) पुत्र महाजन रविवार की सुबह साइकिल से कहीं जा रहा था। वह गांव से कुछ दूर हाईवे पर पहुंचा ही था कि सामने से आ रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दिया। घायलावस्था में उसे सरकारी एम्बुलेंस से सीएचसी फूलपुर में भर्ती कराया गया। हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने एसआरएन हॉस्पिटल रेफर कर दिया। एसआरएन हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक सहित भाग रहे चालक को पकड़ कर ग्रामीणों ने फूलपुर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। मृतक के परिवार के लालजी ने चालक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

करंट लगने से लाइनमैन की मौत

बिजली विभाग में संविदा पर तैनात लाइन मैच धूमनगंज के भोला का पुरवा सुलेमसराय निवासी बद्री प्रसाद प्रजापति (48) की करंट लगने से शनिवार को मौत हो गई। वह केंद्रांचल कॉलोनी में दुर्गा पार्क के निकट वह पोल में आए फाल्ट को बना रहा था। दूसरे दिन रविवार दोपहर परिजनों संग लोगों के साथ सुलेमसराय जीटी रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया। करीब ढाई घंटे बाद मांग पूरी होने पर जाम समाप्त हुआ।