मृतक की आत्मा की शांति के लिए हुई शोक सभा, विद्यालय बंद

KUNDA (2Jan,JNN): कैंसर से पीडि़त छात्र की इलाज के दौरान मौत हो जाने पर शनिवार को विद्यालय में शोक सभा का आयोजन किया गया। इसके बाद विद्यालय को बंद कर दिया गया।

बेंती गांव का है युवक

हथिगंवा थाना क्षेत्र के तिबिनाइत का पुरवा कदमपुर बेंती गांव निवासी दिवाकर शुक्ला (13) पूरे धनऊ स्थित रामनरेश इंटर कालेज में कक्षा 9 का छात्र था। बीते कई माह से वह कैंसर से पीडि़त था। जिसका इलाज लखनऊ में चल रहा था। शुक्रवार की शाम इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। शनिवार की सुबह मौत की खबर लगते ही विद्यालय के प्रधानाचार्य गिरिजा शंकर पुष्पाकर की अध्यक्षता में शोक सभा का आयोजन कर मृतात्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई तत्पश्चात विद्यालय बंद कर दिया गया।

बाक्स

मारपीट में छह के खिलाफ मुकदमा

कहासुनी के दौरान हुई मारपीट में पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर छह लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है। बताया गया कि हथिगंवा थाना क्षेत्र के खिदिरपुर गांव में शुक्रवार को कहासुनी के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी। जिसमें शनिवार को एक पक्ष के शैलेंद्र कुमार पुत्र मैथली शरण मिश्र की तहरीर पर इंद्रदेव उर्फ मुन्नू पुत्र हरिहर, सुमित, अमित पुत्रगण इंद्रदेव तथा दूसरे पक्ष से हरिहर कृपाल मिश्रा की तहरीर पर मैथली शरण पुत्र राधेश्याम, राजेंद्र कुमार समेत तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने मारपीट, गाली गलौज, जानलेवा हमला समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है।