नवाबगंज के सरायजयराम गांव का है मामला, आरोपी घर छोड़ कर फरार

PRAYAGRAJ: नवाबगंज एरिया के सरायजयराम गांव में रविवार की शाम खड़ंजे के विवाद को लेकर प्रधान पुत्र व उनके समर्थकों ने फायरिंग की. गोली लगने से दूसरे पक्ष के एक बालक की मौत हो गई. तीन अन्य गंभीर हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. आरोपी घर छोड़ कर फरार हैं. घायलों को प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

घायलों की हालत गंभीर

कुंवर बहादुर यादव का ग्राम प्रधान संत बहादुर पांडेय के बेटे पंकज से पुरानी रंजिश है. बताते हैं कि गांव में खंडजे के बगल नाली का निर्माण कराया गया है. बची ईट को लेकर रविवार शाम दोनो पक्ष आमने-सामने आ गए. आरोप है कि अचानक प्रधान पुत्र के साथ पहुंचे करीब चार लोगों ने कुंवर बहादुर यादव व अन्य पर फायरिंग कर दी.

अपने दरवाजे पर बैठा था

गोली लगने से कुंवर बहादुर व पुटूरे उर्फ रणजीत यादव पुत्र स्व. रामसिंह यादव, बबई यादव उर्फ राजकिशोर पुत्र कल्लू यादव घायल हो गए. इस बीच पड़ोस में अपने दरवाजे पर बैठे अमृतलाल के पुत्र कुलदीप यादव उर्फ छूरेबाज (13) के सीने गोली लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद आरोपी फरार हो गए. सीओ अमित श्रीवास्तव ने कहा कि तहरीर मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.