-रास्ते से हटने की बात पर हुई कहासुनी

-बांसगांव एरिया के टेगरी गांव की घटना

>GORAKHPUR: रविवार सुबह मनबढ़ युवक ने मामूली बात पर अधेड़ की जान ले ली। सरेराह डंडे से पीट-पीटकर अधेड़ को मार डाला। दबंग युवक की हरकत से गांव के लोग सहमे रहे। आरोपी के फरार होने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सीओ बांसगांव सहित अन्य पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे। तब सामने आया कि आरोपी दूसरे व्यक्ति को बेरहमी से पीट रहा था। अधेड़ ने बीच बचाव किया तो उस पर हमला कर जान ले ली। केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। सीओ ने कहा कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

भूसा लेने जा रहा था श्रवण

गेहूं की कटाई और मड़ाई चल रही है। सुबह टेंगरी गांव श्रवण कुमार ट्रैक्टर-ट्राली से लेकर भूसा लेने जा रहा था। रास्ते में गांव का हरिशंकर राय मिल गया। रास्ते से हटने की बात को लेकर श्रवण और हरिशंकर से कहासुनी हो गई। आरोप है कि हरिशंकर ने ट्रैक्टर ड्राइवर को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। उसे इतनी बेरहमी से पीटा कि वह सड़क पर गिरकर तड़पने लगा। फिर उस पर हरिशंकर डंडे बरसाता रहा। उसकी हरकत से गांव के लोगों की हिम्मत नहीं हुई कि बीच बचाव कर सकें।

विरोध जताने पर किया हमला

उसी समय गांव के मिठाई पहुंच गए। मिठाई ने पिटाई का विरोध कर शोर मचाना शुरू कर दिया। इससे गुस्साए हरिशंकर ने मिठाई पर हमला बोल दिया। उसे इस कदर पीटा कि हालत बिगड़ गई। दोनों के अचेत होने पर युवक भाग निकला। पास पड़ोस के लोग दोनों को अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने मिठाई के मौत की पुष्टि की श्रवण की हालत गंभीर बताकर मेडिकल कॉलेज ले जाने की सलाह दी। करीब 62 साल के मिठाई की मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। इस बीच किसी ने बांसगांव पुलिस को सूचना दे दी। सीओ अशोक पांडेय फोर्स के साथ गांव में पहुंचे। पुलिस टीम ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी। गोला इलाके में रिश्तेदारी में जाकर छिपे हरिशंकर राय को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया।

वर्जन

आरोपी युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है। उसके आपराधिक रिश्तों की पड़ताल की जा रही है। मनबए़ युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

अशोक पांडेय, सीओ बांसगांव