शनिवार को हुए विवाद में हिस्ट्रीशीटर ने मारी थी गोली

इलाहाबाद में चल रहा था इलाज, दोपहर में थम गई सांस

DIWANGANJ:

कंधई थाना क्षेत्र के पयागपुर औरिस्ता गांव में शनिवार को चाय की दुकान पर मारी गई गोली से घायल अधेड़ की इलाज के दौरान गुरुवार को इलाहाबाद में सांसे थम गई। मौत की सूचना जब घर पर पहुंची तो यहां कोहराम मच गया।

पयागपुरऔरिस्ता गांव की है घटना

गौरतलब हो कि पयागपुर औरिस्ता गांव निवासी राजेश्वर सिंह (48) शनिवार की शाम लगभग 6 बजे गांव के ही एक दुकान पर बैठ कर चाय पी रहे थे। वहां पर पहले से ही हिस्ट्रीशीटर मोनू बजरंगी बैठा हुआ था। चाय पीने के दौरान दोनों में कहासुनी हुई और विवाद हो गया। इसी बीच हिस्ट्रीशीटर ने तमंचा निकल लिया और गोली चला दी। गोली राजेश्वर के सिर में जा धंसी और वे गिर पड़े। इससे दुकान पर मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई।

सिर में लगी थी गोली

सूचना पर पहुंचे परिजन उन्हें लेकर इलाहाबाद गए थे। जहां रविवार को उनके सिर का आपरेशन कर गोली निकाली गई थी, लेकिन उनकी हालत ठीक नहीं थी। इधर राजेश्वर सिंह की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 307 सहित अन्य धारा में मुकदमा दर्ज कर मोनू बजरंगी को सोमवार को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

गांव पर गड़ी पुलिस की नजर

इस बीच गुरुवार की सुबह अचानक राजेश्वर की तबियत ज्यादा खराब हो गई । डाक्टर उन्हें लेकर आईसीयू वार्ड में गए। वहां इलाज के दौरान अचानक उनकी सांसे थम गई। राजेश्वर की मौत की सूचना जब घर पहुंची तो यहां कोहराम मच गया। गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस पूरे मामले पर नजर रखे हुए है।

वर्जन

गोली से घायल राजेश्वर सिंह की मौत के बाद दर्ज मुकदमे को धारा 302 में तरमीम कर दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। शांति व्यवस्था के लिहाज से गांव पर नजर रखी गई है।

सुरेश कुमार सैनी, थानाध्यक्ष, कंधई