अपने जन्मदिन पर तीन दिन पहले प्रेमिका से मिलने गया था युवक

मंगलवार को सड़क पर मिली लाश, परिजनों ने दर्ज कराई हत्या की रिपोर्ट

pratapgarh@inext.co.in

जन्मदिन था. प्रेमिका के साथ इस पल को सेलिब्रेट करना चाहता था. इसीलिए उससे मिलने निकला था. लेकिन यही मोहब्बत उसकी मौत की वजह बन गयी. जन्मदिन पर तोहफे के रूप में उसे मौत दे दी गयी. हत्या कर सरेआम सड़क पर फेंक दिया गया. मामला आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र का है.

भट्ठे के पास मिली लाश

आसपुर थाना क्षेत्र के उदईशाहपुर निवासी माता प्रसाद तिवारी का बेटा ओंकार नाथ 25 सितंबर को अपने जन्मदिन पर गायब हो गया था. परिजन उसकी खोजबीन में परेशान थे. मंगलवार को ओंकार की लाश गांव के पास स्थित ईट भठ्ठे के पास मिली तो परिजनों में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

पड़ोसी गांव की लड़की से प्यार

पूछताछ में पता चला कि ओंकार पड़ोस के गांव दफरा की एक लड़की से प्यार करता था. पुलिस ने लड़की से पूछताछ की तो उसने यह बात स्वीकार कर ली. 25 सितंबर को अपने जन्मदिन पर ओंकार अपने प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा था. उसके बाद से ही गायब हो गया था. पुलिस ने ओंकार के पिता ने आरोप लगाया है कि प्रेमिका के घर वालों ने उसके बेटे को मौत के घाट उतारा है. उसकी तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने लड़की व उसके परिवार वालों को उठा लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.