कानपुर। इन दिनों दीपिका-रणवीर अपना चार दिवसीय वेडिंग सेरेमनी फंग्शन इटली में सेलिब्रेट करने में व्यस्त हैं। मालूम हो कि इन चार दिनों में कपल का हल्दी, संगीत, इंगेजमेंट और मेंहदी फंग्शन भी शामिल है। कहा जा रहा है कि इटली के लेक कोमो में स्थित विला डेल बलबियानेलो में दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। दुल्हा-दुल्हन के परिवार वाले वहां चार दिन पहले ही पहुंच गए थे और अब धीरे-धीरे वेडिंग वेन्यू पर सभी गेस्ट एक-एक कर आने लगे हैं। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक कपल ने सोमवार को इंगेजमेंट कर ली है।
दीप-वीर की मेहंदी सेरेमनी की इटली से पहली तस्वीर आई सामने,सगाई कर हुए एक दूसरे के
सिर्फ 45 लोगों की मौजूदगी में पहनाई रिंग
दोनों के करीब सोर्स ने बताया, 'शाम को दो फंग्शन होने थे इंगेजमेंट सेरेमनी और सिट डाउन डिनर। इसके लिए दीपिका-रणवीर ने खुद आगे से आगे हो कर मेहमानों का स्वागत किया। दोनों ने वेस्टर्न आउट फिट पहन रखे थे। एक ओर दीपिका व्हाइट कलर की ड्रेस में दिखीं तो दूसरी ओर रणवीर ब्लैक कलर के कपडो़ं में। दोनों ने करीब 45 लोगों की मौजूदगी में अंगूठियां बदलीं। इसके बाद भव्य डिनर का आयोजन हुआ जिसमें दोनों के परिवार और करीबी मौजूद रहे।'
दीप-वीर की मेहंदी सेरेमनी की इटली से पहली तस्वीर आई सामने,सगाई कर हुए एक दूसरे के
इटली से इनके संगीत की पहली तस्वीर हुई वायरल
मालूम हो सोमवार को इंगेजमेंट और मंगलवार को दीपिका की मेंहदी सेरेमनी पूरी हुई और अब इनकी शादी का दिन भी आ गया। आज यानी की 14 तारीख को ये कपल सिंधी स्टाइल से शादी करेगा और फिर कल 15 तारीख को साउथ इंडियन रीती-रिवाजों से। वहीं सिंगर हर्षदीप कौर की संजय दास, बाॅबी पाठक और फिरोज खान की मेहंदी सेरेमनी से परफाॅर्मेंस के समय की पहली तस्वीर वायरल हो रही है। इन सबने दीप-वीर के मेंहदी फंग्शन के सेलिब्रेशन में चार चांद लगा दिए। फिलहाल आप यहां देखें दीप-वीर की मेहंदी से आई इटली की ये पहली तस्वीर।
दीप-वीर की मेहंदी सेरेमनी की इटली से पहली तस्वीर आई सामने,सगाई कर हुए एक दूसरे के

शादी से एक दिन पहले दीपिका-रणवीर ने की नई अनाउंसमेंट, इस वजह से गिफ्ट लेकर न आएं मेहमान


दीपिका-रणवीर ही नहीं इन बाॅलीवुड एक्ट्रेस ने भी साथी कलाकरों संग रचाया ब्याह

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk