बिल्डिंग के लोग हैं सुरक्षित
कानपुर।
दादर के प्रभादेवी इलाके में बुधवार दोपहर ब्यूमोंटे टॉवर की 33वीं मंजिल धू-धू कर अचानक जलने लगी और धुएं का गुब्बार चारों ओर छा गया। उसी बिल्डिंग के 26वें माले पर दीपिका रहती हैं और उनका कार्यालय भी उसी बिल्डिंग में है। खबरों की माने तो बिल्डिंग से सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था। फिलहाल दीपिका ने खुद ट्वीट कर अपने ठीक होने की जानकारी अपने फैंस को दे दी है और फायर फाइटर्स जो बिल्डिंग की आग बुझाने और लोगों को बिल्डिंग से सुरक्षित बाहर निकाल रहे थे उनके लिए दुआ मांगने की अपील की। दीपिका ने ट्वीट किया 'मैं ठीक हूं। थैंक्यू सबको, चलिए अपने फायरफाइटर्स के लिए प्रार्थना करते हैं जो अपनी जिंदगी दांव पर लगा कर बिल्डिंग के लोगों को बचाने आए।'
मैं ठीक हूं,इनके लिए दुआ करें : दीपिका पादुकोण
दीपिका हादसे के वक्त नहीं थीं बिल्डिंग में
दमकल अधिकारियों और अभिनेत्री के करीबी सूत्रों के मुताबिक जिस वक्त बिल्डिंग में आग लगी थी उस समय दीपिका घर में मौजूद नहीं थीं। दीपिका तो सेफ हैं और उनके साथ उनका बिल्डिंग में स्थित घर और कार्यालय को भी कोई नुकसान नहीं हुआ। ये आग बिल्डिंग में करीब 2:08 पर लगी थी। बिल्डिंग के ऊपरी माले पर लगी आग धीरे-धीरे नीचे के फ्लोर्स पर फैलने लगी। इस बात की वजह से नीचे के फ्लोर में रहने वाले लोगों में भी अफरा तफरी मच गई। बिल्डिंग में आग लगने की सूचना पाते ही वहां दो दर्जन फायर फाइटर आए और आग बुझाने में लग गए। काफी मस्सकत के बाद फायर फाइटर बिल्डिंग में लगी आग बुझाने में कामयाब हुए और करीब 90 लोगों को सुरक्षित बिल्डिंग से बाहर निकाल लिया।
मैं ठीक हूं,इनके लिए दुआ करें : दीपिका पादुकोण
बिल्डिंग सिर्फ पांच साल पुरानी थी
दीपिका पादुकोण के घर वाली बिल्डिंग सिर्फ पांच साल ही पुरानी थी। इस बिल्डिंग में दीपिका का चार बीएचके का अपोर्टमेंट 26वीं मंजिल पर है। आईएएनएस के मुताबिक इस बात पर संदेह था कि बिल्डिंग में आग लगने के दौरान मौजूद फायर फाइटिंग इक्यूपेंट्स ठीक से काम कर रहे थे या मौके पर मौजूद ही नहीं थे। ये बिल्डिंग साल 2012 में बन कर तैयार हुई थी। वैसे बिल्डिंग की सेफ्टी को लेकर लोगों का मानना है कि वहां पर सेफ्टी के लिए कोई भी पुख्ता इंतजाम नहीं थे। फिलहाल दीपिका की बिल्डिंग में लगी आग हादसे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
मैं ठीक हूं,इनके लिए दुआ करें : दीपिका पादुकोण
कभी डिप्रेशन का शिकार हो चुकी दीपिका ने खोला आत्महत्या करने वाले इन दो सेलेब्स से जुडा़ ये राज

नया 'आशियाना' तैयार कर रहे हैं दीपिका-रणवीर, कर सकते हैं इस साल शादी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk