कानपुर। दीपिका पादुकोण की शादी 14 नवंबर को हुई थी। तबसे एक्ट्रेस के एक एसिट अटैक सर्वाइवर की बायोपिक में अभिनय करने की खबरें सामने आ रही थीं। वहीं अब फिल्म में दीपिका का फर्स्ट लुक भी जारी किया जा चुका है। इस तस्वीर में उनका चेहरा एसिट से जला हुआ लग रहा है। वहीं पोस्टर में नीचे इसकी रिलीज डेट भी लिखी हुई है। कहा जा रहा है कि दीपिका फिल्म में एसिट अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभाती दिखेंगी। इस फिल्म का नाम होगा 'छपाक' जिसका निर्देशन डायरेक्टर मेघना गुलजार कर रही हैं।
फर्स्ट लुक: दीपिका पादुकोण छपाक में दिखीं एसिट अटैक सर्वाइवर बनीं,इस दिन होगी फिल्म रिलीज
फिल्म में दीपिका का नाम होगा ये
वहीं फिल्म में दीपिका का नाम किसी रियल लाइफ एसिड अटैक सर्वाइवर का नहीं होगा बल्कि उनका नाम होगा मालती। पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट भी लिखी हुई है। फिल्म अगले साल 10 जनवरी को थियेटर्स में रिलीज होगी। हालांकि ऑफिशियली ये रिवील नहीं किया गया है कि वो ऐसी किस महिला के जीवन पर आधारित होगी पर कयास लगाए जा रहे हैं कि वो लक्ष्मी अग्रवाल ही हैं। दरअसल लक्ष्मी को कई बार डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ हैंगआउट करते हुए स्पाॅट किया गया है। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस का मैडम तुषाद में मोम का पुतला बना है जिसके उद्घाटन के लिए रणवीर-दीपिका के साथ पूरा परिवार वहां मौजूद रहा।
फर्स्ट लुक: दीपिका पादुकोण छपाक में दिखीं एसिट अटैक सर्वाइवर बनीं,इस दिन होगी फिल्म रिलीज
इस वक्त इन आने वाली फिल्मों में दिखेगा कपल
रणवीर सिंह की इस साल पहली फिल्म 'गली ब्वाॅय' रिलीज हो कर थियेटर्स से उतर भी चुकी है। हालांकि इस फिल्म ने रणवीर सिंह को बाॅलीवुड में एक नया मुकाम दिया है। वहीं उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो है '83'। '83' की स्टोरी भारत के पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने के सफर को दर्शाएगी। फिल्म में रणवीर कपिल देव का रोल निभाते दिखेंगे। वहीं कुछ बड़े स्टार्स उस दौर के नामी क्रिकेटर्स की भूमिका निभाने को बिल्कुल तैयार हैं। मालूम हो दीपिका अपनी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग आज से ही शुरु कर चुकी हैं जिसके अगले साल रिलीज होने की तैयारी है।
फर्स्ट लुक: दीपिका पादुकोण छपाक में दिखीं एसिट अटैक सर्वाइवर बनीं,इस दिन होगी फिल्म रिलीज

रणवीर ने पत्नी दीपिका को रिंग या ड्रेस नहीं गिफ्ट किए ऐसे स्लीपर, एक्ट्रेस ने फोटो संग दिया ये रिएक्शन


दीपिका नाश्ता किए बगैर नहीं निकलने देतीं घर से, बताया रणवीर किस तरह करते हैं दिन की शुरुआत

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk