इन दो सेलेब्स ने की आत्महत्या
कानपुर।
दीपिका ने अपने पोस्ट में जिन दो सेलेब्स की आत्महत्या का जिक्र किया है वो हॉलीवुड के जाने माने स्टार रहे हैं। इनमें से एक थे 56 साल के अमेरिकन फैशन डिजाइनर केट स्पेड जो 5 जून को अपने कमरे में मृत पाए गए और उनके पास से एक सुसाइड नोट मिला था जिसमें उन्होंने अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को भी नहीं ठहराया है। आत्महत्या करने वाले दूसरे हॉलीवुड सेलीब्रिटी हैं 62 साल के फेमस अमेरिकन शेफ एंथोनी बौर्डन जिन्होंने 8 जून को अपने कमरे में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। दीपिका ने अपने ओपन लेटर में इन्हीं दो सेलीब्रिटीज की आत्महत्या की वजह शेयर करते हुए कई महत्वपूर्ण आंकडे़ भी फैंस से साझा किए हैं।
कभी डिप्रेशन का शिकार हो चुकी दीपिका ने खोला आत्महत्या करने वाले इन दो सेलेब्स से जुडा़ ये राज
दीपिका बताई दोनों की मौत की वजह
दीपिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि डबलूएचओ की रिपोर्ट के मुताबिक हर 40 सेकंड में एक इंसान सुसाइड करता है। अभी पिछले ही हफ्ते हमने हॉलीवुड के दो बडे़ स्टार्स को खो दिया जिनकी जान डिप्रेशन की वजह से गई। उन्होंने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी जान डिप्रेशन ने ले ली। केट और एंथोनी अपने-अपने क्षेत्र में काफी लोकप्रिय थे। दोनों अक्सर अपने काम में कुछ नया करके दिखाते थे। उन्होंने केवल फैशन वर्ल्ड और फूड वर्ल्ड को ही नहीं बदला बल्कि लोगों की सोच भी बदली। दुनिया की नजरों में वो हमेशा खुश दिखते थे पर असल में वो कभी थे नहीं। इस वजह से डिप्रेशन ने उन दोनों की जान ले ली।
कभी डिप्रेशन का शिकार हो चुकी दीपिका ने खोला आत्महत्या करने वाले इन दो सेलेब्स से जुडा़ ये राज
इस वजह से खुद भी थीं डिप्रेशन में
दीपिका ने इन दोनों ही सेलेब्स के निधन की वजह आत्महत्या नहीं बल्कि उनका डिप्रेशन बताई। दीपिका उनकी मनोस्थिती को इसलिए इतने अच्छे से समझ पा रही हैं क्योंकि वो भी कभी डिप्रेशन में रही चुकी हैं। दीपिका डिप्रेशन में उस दौरान गई थीं जब उनका रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप हुआ था। उस वक्त वो अपने करियर में भी कुछ खास नहीं कर पा रही थीं और उनके मन में भी ऐसे ही ख्याल आया करते थे। इन ख्यालों को अपने दिमाग से हटा कर डिप्रेशन से बाहर आ कर दीपिका ने एक मिसाल कायम की है कि लोग डिप्रेशन को अपने पर सुसाइड की हद तक हावी न होने दें बल्कि उससे लड़ कर जिंदगी में आगे बढें।
कभी डिप्रेशन का शिकार हो चुकी दीपिका ने खोला आत्महत्या करने वाले इन दो सेलेब्स से जुडा़ ये राज

आलिया ने दीपिका की इस गलती से ली सीख, 'राजी' के हिट होने पर भी नहीं बढा़ई अपनी फीस


नया 'आशियाना' तैयार कर रहे हैं दीपिका-रणवीर, कर सकते हैं इस साल शादी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk