- 1252 तक पहुंच चुका है दून में डेंगू का आंकड़ा

- 1810 डेंगू के मामले अब तक आए प्रदेश भर में

- 23 नए मामले आए रविवार और सोमवार को दून में

- 95 डेंगू के मामले दूसरे प्रदेशों से आए

--------------------------

- तापमान में कमी आने के बाद भी कम नहीं हुई टाइगर की रफ्तार

- रविवार को एक महिला की मौत भी हुई थी डेंगू के कारण

DEHRADUN: दून में टाइगर का अटैक कम होने का नाम नहीं ले रहा। रविवार और सोमवार को दून में डेंगू के ख्फ् नए मामले सामने आए हैं। रविवार को डेंगू से एक महिला की जान भी जा चुकी है। राजधानी में डेंगू का आंकड़ा क्ख्भ्ख् तक पहुंच चुका है, पूरे प्रदेश की बात करें तो अब तक क्8क्0 लोगों को डेंगू ने अपनी चपेट में लिया है।

9भ् मामले नजदीकी इलाकों से

डेंगू ने राजधानी दून को बुरी तरह से अपनी चपेट में ले रखा है। लगातार डेंगू के मामले सामने आते जा रहे हैं। मौसम का पारा कम होने के बाद भी डेंगू की रफ्तार पर लगाम नहीं लग पा रही। दून के साथ-साथ पौड़ी, हरिद्वार और नैनीताल में भी डेंगू का प्रकोप जारी है। हरिद्वार में फ्म्भ्, पौड़ी में ख्7 और नैनीताल में क्म्म् डेंगू के मामले अब तक सामने आ चुके हैं। प्रदेश के सीमावर्ती क्षेत्रों से भी 9भ् डेंगू के पेशेंट्स यहां इलाज के लिए आ चुके हैं।

अब तक फ्फ्90ब् सैंपल लिए गए

दून मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल से सोमवार को ख्7फ् सैंपल की रिपोर्ट प्राप्त हुई, जिसमें ख्फ् मामलों में डेंगू की पुष्टि हुई है। इनमें एक-एक मरीज राजीव नगर, नेशविला रोड, नेहरू कॉलोनी, इंदर रोड, लक्खीबाग, मोहब्बेवाला, गोविंदगढ़, मोहकमपुर, नेहरूग्राम, पित्थूवाला व मेहूंवाला से हैं। जुलाई माह से अब तक राजधानी में डेंगू संभावित फ्फ्90ब् लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं, जिसमें क्ख्भ्ख् मरीजों में डेंगू की पुष्टि हुई है।