- सौ से अधिक बकायदारों के कनेक्शन काटकर वसूला जुर्माना

Meerut: बिजली चोरी के खिलाफ अभियान चला रहे बिजली विभाग ने सोमवार को मेरठ समेत पश्चिमांचल के सभी जिलों में छापेमारी की। इस दौरान विभागीय टीम ने मेरठ में सौ से अधिक बकायदारों के कनेक्शन काट कर जुर्माना वसूला।

चोरी पकड़ो अभियान

सोमवार को बिजली विभाग की ओर से चलाए गए अभियान के तहत विद्युत नगरीय वितरण मंडल के खंडों में ख्क्ब् बकाएदार उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे। इस दौरान बिजली विभाग की टीम ने क्ब् उपभोक्ताओं का लोड बढ़ाया, जबकि ब्क् नए कनेक्शन जारी किए। वहीं दूसरी ओर विभाग ने विद्युत वितरण मंडल में अभियान चलाकर अलग-अलग खंडों में फ्ख्फ् बकायेदारों के कनेक्शन काटे। इस दौरान टीम ने क्म् उपभोक्ताओं का लोड बढ़ाकर फ्भ् नए कनेक्शन जारी किए।

आज यहां चलेगा चेकिंग अभियान

मंगलवार को बिजली विभाग की ओर से देहात के खरखौदा, छज्जूपुर, गोकुलपुर, पल्लवपुरम, मलियाना,भोला, मवाना, मीवा, हस्तिनापुर, फलावदा, सांधन, सरूरपुर व सकौती आदि क्षेत्र में कैंप लगाकर चेकिंग की जाएगी।

आरएपीडीआरपी की हुई बैठक

सोमवार को ही पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम के एमडी विजय विश्वास पंत ने आरएपीडीआरपी पाटी बी योजना में अफसरों की बैठक बुलाई। बैठक में योजना से संबंधित कार्यदायी संस्थाओं के कार्यो की समीक्षा की गई। योजना का कार्य समय पर पूरा न करने से नाराज एमडी ने कार्यदायी संस्थाओं को फ्क् मार्च तक समस्त कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए। बैठक में डाइरेक्टर वित्त आरपी गुप्ता, डाइरेक्टर टेक्निकल एके वर्मा, एसई संजय आनंद जैन, अधिशासी अभियंता पीसी पंत आदि लोग शामिल रहे।