फेस्टिव सीजन को लेकर सज गई शहर में सभी गारमेंट्स की दुकानें

वूलेन के साथ स्टाइलिश कपड़ों की इस बार डिमांड ज्यादा

Meerut। दिवाली के नजदीक आते ही रेडीमेड गारमेंट्स के बाजार में भी ग्राहकों की चहलकदमी बढ़ गई है। शहर के शास्त्रीनगर सेंट्रल मार्केट, आबूलेन, बेगमपुल, शारदा रोड मार्केट में गारमेंट्स की शॉप्स को बेहतरीन तरीके से सजाया गया है। ताकि ग्राहकों को लुभाया जा सके। ग्राहकों का ध्यान खींचने के लिए रेडीमेड गारमेंट्स के कई आकर्षक डिजाइन इस बार बाजारों में उपलब्ध हैं। दरअसल, दीपावली पर कपड़ों की खरीदारी जरूरी होती है लिहाजा, कपड़ों की दुकानों में भी चहलकदमी बढ़ गई है।

वूलेन कपड़ों की डिमांड

सर्दी ने दस्तक दे दी है, जिसका प्रभाव भी मार्केट में देखने को मिल रहा है। डिजाइनर कपड़ों के साथ वूलेन कपड़ों की डिमांड बढ़ गई है। दुकानों में आकर्षक वूलेन कपड़ों की कई वैरायटी भी देखने को मिल रही है। बाजार में डिफरेंट डिजाइन के लेडीज और जेंट्स के कपड़े उपलब्ध हैं। इस बार ब्वायज में सबसे ज्यादा वैस्ट कोट, जॉगर्स, जीन्स व डिजाइनर शर्ट व टीशर्ट भी मौजूद है।

मिल रहा डिस्कांउट

गारमेंट्स के बाजार में दुकानदार द्वारा ग्राहकों लुभाने के लिये तरह-तरह के डिस्काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। यही नहीं कई दुकानदार तो स्पेशल गिफ्ट देकर भी ग्राहकों को लुभा रहे हैं।

डिजाइनर कपड़ों की डिमांड

व्यापारियों के मुताबिक लोगों में स्टाइलिश व डिजाइनर कपड़ों की डिमांड ज्यादा है, जिसमें विभिन्न तरह की वैरायटी उपलब्ध है। जिसमें जीन्स की अनेक तरह का स्टॉक बाजार में उपलब्ध है। जो ग्राहकों को आकर्षित कर रहा है।

दिवाली के लिये रेडीमेड कपड़ों के बाजार में इस बार नए डिजाइन के गारमेंट्स उपलब्ध हैं। जो ग्राहकों को काफी आकर्षित कर रहे हैं। यही नहीं, ग्राहकों को 10 से 15 प्रतिशत का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

मुकेश जैन, व्यापारी

व्यापारियों को फेस्टिव सीजन का बेसब्री से इंतजार रहता है। दिवाली के मौके पर विशेष तौर पर डिजाइनर गारमेंट्स की डिमांड रहती है। इस बार हमारे यहां शॉपिंग पर ग्राहकों को स्पेशल गिफ्ट दिया जा रहा है।

रजत जैन, व्यापारी

इस बार दिवाली पर शॉपिंग के दौरान बहुत कुछ नया देखने को मिल रहा है। इस बार डिफरेंट स्टाइल की जीन्स भी काफी लुभा रही है।

प्रदीप, ग्राहक

आम दिनों के मुकाबले दिवाली के पर्व पर ज्यादा डिस्काउंट मिलता है। इसलिए ज्यादातर दिवाली पर ही शापिंग करता हूं।

सनी, ग्राहक