RANCHI टेस्ट क्रिकेट से धौनी ने अचानक संन्यास लेकर पूरे देश के साथ ही रांची को भी चौंका दिया है। धौनी के इस फैसले से क्रिकेट जगत की हस्तियों, धौनी के प्रशंसकों के साथ ही रांची के लोगों में भी निराशा है। हालांकि धौनी ने सोच-समझकर ही ऐसा फैसला लिया होगा। धौनी की कमी तो निश्चित रूप से टेस्ट क्रिकेट में खलेगी।

केका रॉय, मोरहाबादी

क्रिकेट मैच में अपने छक्कों से लेकर अभी तक के हर फैसले में धौनी ने सबको चौंकाया है। एक बार फिर टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेकर धौनी ने हैरान कर दिया है। धौनी के इस फैसले से रांची की जनता थोड़ी निराश हो गई है। धौनी ने रांची का बहुत मान बढ़ाया है।

पूनम बाला

माही के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की खबर सुनकर हम हैरान है। वहीं दोस्तों ने भी कहा कि माही को अभी टेस्ट से सन्यास नहीं लेना चाहिए था। कम से कम दो साल और धौनी को खेलना चाहिए था।

मनीष शाहदेव, स्टूडेंट

मेरा तो मानना है कि माही ने संन्यास लेकर अच्छा ही किया। उनकी कप्तानी पर लोग उंगली भी उठाने लगे थे। ये बिल्कुल सही समय था उनलोगों का जवाब देने का।

तनुज खत्री, स्टूडेंट

धौनी का टेस्ट से सन्यास लेना एक महान क्रिकेटर की विदाई है। टेस्ट मैच में भी माही का परफामेंस सबसे अच्छा रहा है। उनका लोहा पूरी दुनिया मानती है और हमेशा टेस्ट क्रिकेट में उनको याद किया जाएगा।

ओम मिश्रा

मेरा तो मानना है कि अगर यह माही का फैसला है तो बेहतर ही होगा। क्योंकि माही ने अपने सभी फैसले बहुत ही कूल होकर लिये है। टेस्ट क्रिकेट से संन्यास भी उसी कड़ी का एक हिस्सा होगा।

शशांक राज

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने वाली खबर पर अब भी यकीन नही हो रहा है। इस बात का बहुत दुख है कि धौनी अब अगला टेस्ट मैच नही खेलेंगे। उन्हें ग्राउंड पर बहुत मिस करूंगा। धौनी की तरह स्पॉट स्पीरिट टेस्ट में रंग जमा देता था।

राहुल

अचानक टीवी पर एमएस धौनी के संन्यास की खबर देखते ही हम सब सन्न रह गए। सिर्फ क्रिकेट जगत ही नहीं बल्कि धौनी के फैंस और फॉलोअर भी उनके इस फैसले से हैरान है। वे एक महान बल्लेबाज हैं और व‌र्ल्ड कप में अपना जलवा दिखाएंगे। व‌र्ल्ड कप में धौनी के परफार्मेस का रहेगा इंतजार।

विकास