features@inext.co.in

KANPUR: हाल में खबरे आईं थी कि सलमान खान को 'धूम 4' के लिए ऑफर मिला है। वह 'भारत' की शूटिंग पूरी करने के बाद पिछले साल इस फिल्म को शूट करने वाले थे लेकिन बाद में खबरें आईं कि यशराज फिल्म ने इस बात से मना कर दिया। खबरों के अनुसार मेकर्स इस फिल्म को दिवाली पर 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की रिलीज के साथ शाहरुख के साथ इस फिल्म को अनाउंस करने की प्लानिंग कर रहे हैं।
इस वजह से सलमान के हाथ से फिसली धूम 4,अब भाईजान की जगह ये होगें लीड एक्टर
प्रोडक्शन हाउस को नहीं पसंद आई सलमान की शर्तें
खबरों के अनुसार सलमान को ये फिल्म ऑफर हुई थी वे इसे करना भी चाहते थे, लेकिन उनकी कुछ टर्म एंड कंडीशन थी, जिसमें एक थी कि वे स्टारकास्ट में बड़ा बदलाव करना चाहते थे। प्रोडक्शन हाउस स्टारकास्ट में चेंज करने के पक्ष में नहीं था। वे ओरिजनल स्टारकास्ट के साथ ही फिल्म करना चाहते थे। इसलिए बात आगे नहीं बढ़ सकी। अब प्रोडक्शन हाउस कास्ट को फाइनल करने के बाद जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेगी।
इस वजह से सलमान के हाथ से फिसली धूम 4,अब भाईजान की जगह ये होगें लीड एक्टर
शाहरुख फिल्म का हिस्सा हैं या नहीं
अभी तक ये कंफर्म नहीं है कि शाहरूख फिल्म का हिस्सा होंगे या नहीं। ट्रेड एक्सपर्ट्स के अनुसार, 'जीरो' पूरी करने के बाद शाहरुख के पास कोई और फिल्म नहीं है। 'सैल्यूट' के नाम पर भी अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। ऐसे में वे इस फिल्म में काम करते हुए नजर आ सकते हैं। यशराज संग काम किए भी शाहरुख को दो साल हो चुके हैं। 'फैन' में उनकी एक्शन करने की ख्वाहिश अधूरी रह गई थी। यह 'धूम 4' में पूरी हो सकती है।

एक तरफ निक से सगाई की खुशी तो दूसरी तरफ ये गम, प्रियंका के फैंस के लिए ये है बुरी खबर

तस्वीरें : 'भारत' से पहले यहां दिखी सलमान खान और कैटरीना कैफ की गजब केमिस्ट्री

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk