हर भारतीय को इस बात पर होना चाहिए गर्व
features@inext.co.in
KANPUR : डायना इन दिनों अपनी लेटेस्ट रिलीज्ड फिल्म 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण' की सक्ससेज को एंज्वॉय कर रही हैं। एक रीसेंट इंटरैक्शन के दौरान वो कहती हैं कि खुद को लेकर वो बेहद क्रिटिकल हैं और ऐसा करना उन्हें अपने क्राफ्ट को बेहतर और बारीकी से सीखने में हेल्प करता है। वो कहती हैं कि वो बहुत खुशी महसूस कर रही हैं कि फिल्म को पसंद किया गया और यह उनके साथ हर इंडियन के लिए गर्व करने वाली फिल्म है। किसी भी एक्टर के लिए बेस्ट फीलिंग यही है कि उसके काम को एप्रिशिएट किया जाए तो मैं बहुत खुश हूं इसके लिए।'


नहीं पसंद हैं आसान काम
वो कहती हैं, 'सबसे बड़ा रिस्क है रिस्क न लेना। और एक्टर्स के लिए तो ये सच में बहुत ही जरूरी है। मैंने जान-बूझकर कई डिफरेंट जॉनर्स को ट्राई करने की कोशिश की है। और ये मुझे हमेशा चैलेंजेस लेने के लिए मोटिवेट करता रहता है। मुझे लगता है कि सबसे सेंसिबल चीज है रिस्क और यूनीक चीजें करने में एक बैलेंस बनाकर रखना।' मालूम हो कि बॉलीवुड में डायना ने अपने 10 साल के करियर में लगभग 4 फिल्में ही की हैं।

Staring at release week like.... #Sun #Day #Parmanu #5DaysToParmanu

A post shared by Diana Penty (@dianapenty) on May 19, 2018 at 10:55pm PDT


ये हैं फ्यूचर प्लांस
फ्यूचर प्लांस के बारे में बात करते हुए डायना कहती हैं, 'मैं एक बार में एक ही काम करने में भरोसा रखती हूं। जो मुझे पसंद है, वही काम करती हूं, खुद को चैलेंज करती हूं और अपनी स्किल्स को बेटर करने की कोशिश करती हूं। मैं हर तरह की स्क्रिप्ट्स पढ़ती हूं, अच्छी भी और जो बहुत अच्छी नहीं हैं वो भी। यह कई बेहतरीन कॉन्सेप्ट्स को समझने में हेल्प करता है।

Armed and ready for action! #Parmanu #April6

A post shared by Diana Penty (@dianapenty) on Feb 23, 2018 at 5:10am PST


जॉन अब्राहम की 'परमाणु' ने सिर्फ तीन दिन में की इतनी कमाई, आईपीएल भी नहीं रोक पाया

डेब्‍यू के बाद लंबे समय तक पर्दे पर नहीं दिखी ये एक्‍ट्रेस...

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk