RANCHI : झारखंड प्रदेश डीजल-ऑटो चालक महासंघ की सोमवार को जयपाल सिंह स्टेडियम में दिन के 11 से बैठक होगी। इस बैठक में ऑटो चालकों की समस्याओं पर चर्चा होगी। महासंघ ने बैठक के मद्देनजर ऑटो चालकों से इस दौरान ऑटो नहीं चलाने की अपील की है। ऐसे में ऑटो से सफर करनेवालों को तीन घंटे तक परेशानी हो सकती है।

समस्याओं पर होगी चर्चा

महासंघ के अध्यक्ष दिनेश सोनी ने बताया कि ऑटो आम आदमी की जिंदगी से जुड़ा साधन है, लेकिन परिवहन विभाग से लेकर ट्रैफिक पुलिस तक, सभी ऑटोवालों को करते हैं। कभी कोर्ट की आदेश की आड़ में तो कभी नियम-कानून का हवाला देकर ऑटो को सड़क से हटाने की बात होती है। इन्हीं परेशानियों को लेकर महासंघ ने ऑटो चालकों की बैठक बुलाई है।

तीन घंटे तक अंधेरे में रहा हटिया और अरगोड़ा

रविवार को हटिया ग्रिड के 33 केवीए विधानसभा फीडर के मेंटनेंस वर्क की वजह से एचईसी और हटिया के कई एरिया में दिन के 11 बजे से दोपहर दो बजे तक बिजली गुल रही। यहां के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर आनंद लाल सिंह ने बताया कि हटिया ग्रिड के अंडरग्राउंड केबल जोड़ने का काम चल रहा है। इस वजह से तीन घंटे तक बिजली आपूर्ति बाधित रही। उधर, अरगोड़ा फीडर से भी शाम तीन बजे से पांच बजे तक बिजली आपूर्ति नहीं हुई। इस वजह से अशोकनगर, कडरू, एजी कॉलोनी और डिबडीह समेत कुछ इलाके अंधेरे में रहे।