feature@inext.co.in
KANPUR: दिलजीत का दिल जीतने वालों की लिस्ट में एक और नाम भी शामिल है, जिसको लेकर वह कई बार खुलकर बोल चुके हैं। वह कोई और नहीं बल्कि उड़ता पंजाब मूवी की उनकी को-स्टार करीना कपूर खान हैं। इन दोनों से अपनी 'मोहब्बत' जाहिर करने के लिए दिलजीत ने 'कायली+करीना' नाम से एक गाना भी रिलीज किया है। जहां कई सालों की मेहनत के बाद भी दिलजीत को कायली से कोई रिस्पांस नहीं मिला है, वहीं बेबो ने उनकी मेहनत पर रिएक्ट किया है।
दिलजीत ने गाने से जीता बेबो का दिल,फीलिंग्स और अपना प्यार एक्ट्रेस संग किया साझा
पहले ली 'बेगम' की इजाजत
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिलजीत ने बताया कि कैसे उन्होंने इस ट्रैक को रिलीज करने से पहले बेबो की परमिशन ली थी। उन्होंने कहा, 'मैं उन्हें (करीना) सरप्राइज देना चाहता था। जब गाना तैयार हो गया तो मैंने उनके लिए यह गाना बजाया और उन्हें वीडियो भी दिखाया। उन्हें यह सॉन्ग काफी पसंद आया।'
दिलजीत ने गाने से जीता बेबो का दिल,फीलिंग्स और अपना प्यार एक्ट्रेस संग किया साझा

जिंदगी से निराश हो जाने पर सैफ ने थामा करीना का हाथ, बताया कैसे पड़ीं नवाब साहब के प्यार में

ट्रांसजेंडर के रोल में दिख सकते हैं अमिताभ, अक्षय भी उस फिल्म में निभाएंगे ये किरदार

करीना भी हो गईं दिलजीत की फैन
दिलजीत ने करीना से मिला रिएक्शन सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें बेबो कह रही हैं, 'मैं बहुत खुश हूं कि दिलजीत ने मेरे लिए गाना गाया, जो मेरे नाम पर है। मैंने दो मूवीज की हैं दिलजीत के साथ, वह ज्यादा बात नहीं करते हैं। उन्होंने इस गाने के जरिए अपनी फीलिंग्स और मेरे लिए अपने प्यार का इजहार किया है। मैं यही कहना चाहूंगी कि वह मेरे फैन हैं लेकिन उनके साथ दो मूवीज करने के बाद दिलजीत मैं आपसे कहना चाहती हूं कि मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं। उम्मीद करती हूं कि हम तीसरी मूवी में भी साथ काम करेंगे। आपको प्रॉमिस करना होगा कि तब आप ज्यादा बात करेंगे। इस ऑनर के लिए शुक्रिया और आपको इस गाने के लिए बेस्ट विशेज।' बता दें कि दिलजीत और करीना गुड न्यूज मूवी में साथ नजर आने वाले हैं। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी भी हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk