features@inext.co.in
KANPUR: कई बेहतरीन तेलुगु मूवीज डायरेक्ट कर चुके फिल्ममेकर कृष ने आखिरी बार कंगना रनोट स्टारर हिंदी मूवी 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी पर काम किया था। उनका यह एक्सपीरियंस बहुत अच्छा साबित नहीं हुआ इसके बावजूद वह एक बार फिर हिंदी मूवीज का रुख करने का मन बना रहे हैं। साउथ में नाम कमा चुके कृष ने पहली बार हिंदी फिल्म गब्बर इज बैक में अक्षय कुमार के साथ काम किया था और उनका ये अनुभव काफी अच्छा रहा था।

मणिकर्णिका से टूटा दिल
डायरेक्टर कृष ने जब कंगना रनोट की मूवी मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी को बीच में ही छोड़ने का फैसला किया था तो इन दोनों के बीच चीजें काफी खराब हो गई थीं। इसके बाद कंगना ने इस मूवी को खुद पूरा किया। फिर जब यह मूवी रिलीज हुई तो मेकर्स के नाम में क्रेडिट को लेकर दोनों के बीच जंग छिड़ गई थी। दरअसल, उस वक्त कृष मणिकर्णिका छोड़ कर एनटीआर की बायोपिक में बिजी हो गए। इस मूवी में नंदामुरी बालाकृष्णा और विद्या बालन लीड रोल में हैं। ऐसा भी माना जा रहा था कि बॉलीवुड में हुए खराब एक्सपीरियंस की वजह से अब वह यहां नहीं लौटेंगे पर अब उनको लेकर पॉजिटिव खबरें सामने आ रही हैं।

जल्द होगी ऑफीशियल अनाउंसमेंट
कुछ मीडिया रिपोर्टस में कहा गया है कि कृष एक हिंदी मूवी बनाने का मन बना रहे हैं और इसमें वह अपनी डेब्यू हिंदी मूवी गब्बर इज बैक के स्टार अक्षय कुमार को लेना चाहते हैं। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच अपनी अगली मूवी को लेकर बात भी हो चुकी है। इस प्रोजेक्ट को लेकर कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट जल्द कर दी जाएगी। बता दें कि गब्बर इज बैक ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत धमाल तो नहीं मचाया था पर ऑडियंस ने इस मूवी को नकारा भी नहीं था।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk