-चेयरमैन पर गंभीर आरोप लगाकर अविश्वास प्रस्ताव पर लगाई मोहर

-कुल आठ निदेशकों में से सात ने अविश्वास प्रस्ताव पर किए हस्ताक्षर

-दोनों पक्षों ने दो दिन पहले थाने में एक-दूसरे के खिलाफ दी थी तहरीर

मेरठ: सूबे में सियासी बदलाव का असर साफ दिख रहा है। जिला पंचायत अध्यक्ष को लेकर उठा शिगूफा थमा भी न था कि पराग डेयरी में भी चेयरमैन पद को लेकर लामबंदी शुरू हो गई है। आपसी खींचतान के चलते सोमवार को चेयरमैन के खिलाफ हुए डायरेक्टर्स ने अविश्वास प्रस्ताव पर अपने हस्ताक्षर कर दिए। जबकि दो दिन पहले चेयरमैन पक्ष और विपक्ष ने एक दूसरे पर आरोप लगाकर मवाना थाने में तहरीर भी दी थी।

लगाए गंभीर आरोप

पराग डेयरी के चेयरमैन पद पर परीक्षितगढ़ क्षेत्र के गांव कैली रामपुर निवासी इंद्रेश देवी आसीन हैं। पिछले कुछ समय से डेयरी के डायरेक्टर्स के बीच चल रही खींचतान से विवाद गहराता जा रहा है। दो दिन पहले मवाना थाने में चेयरमैन और विपक्षी खेमे के निदेशक योगेश प्रधान ने एक-दूसरे पर आरोप लगाकर तहरीर भी दी थी। सोमवार को योगेश प्रधान के नेतृत्व में कुछ सात निदेशकों ने चेयरमैन के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर हस्ताक्षर कर दिए। इस दौरान पत्रकार वार्ता में निदेशकों ने चेयरमैन और उसके पति सहित कई लोगों पर गंभीर आरोप लगाए।

इन्होंने किए साइन

अविश्वास प्रस्ताव पर हस्ताक्षर करने वालों में बलराज सिंह, विपत सिंह, योगेश प्रधान, रामपाल सिंह, सेंसरपाल, मुकेश कुमार, धर्मेद्र सिंह शामिल रहे। निदेशकों ने बताया कि मंगलवार को अविश्वास प्रस्ताव को डीएम के समक्ष प्रस्तुत करने की बात कही है।