RANCHI : सोशल वेलफेयर डिपार्टमेंट की ओर से शुक्रवार को एटीआई सभागार में डिजेबिलिटी पर आयोजित वर्कशॉप में तीन इंटरनेशनल डिजेबल क्रिकेटर्स को सम्मानित करने के लिए बुलाया गया था, लेकिन उनका नाम तक नहीं पुकारा गया। इन क्रिकेटर्स में एशिया कप जीत चुकी इंडिया टीम का मेंबर गोलू भी शामिल था। इस मौके परसीएम रघुवर दास भी मौजूद थे। खास बात है कि मुकेश कंचन, विपुल सेन और निशांत कुछ दिनों पहले जब सीएम से मिलने गए थे तो स्पो‌र्ट्स मिनिस्टर ने कहा था कि 20 मार्च को आप लोगों को भी सम्मानित किया जाएगा। लेकिन इन्हें सम्मान देना अपमानित किया गया।

अपहरण मामले में तीन गिरफ्तार

सदर थाना पुलिस ने एक युवक के अपहरण मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पकड़े गए युवकों में टाटीसिल्वे के चतरा बस्ती का रंजीत सिंह, जैप-10 होटवार का प्रभात रंजन और लालगंज का मुकेश कुमार शामिल है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

यह है मामला

पकड़े गए युवकों का नितिन नाम के युवक के पास चार लाख रुपए बकाया था। गुरुवार की रात चड्डा पेट्रोल पंप के पास नितिन का दोस्त आकर्षण कुमार खड़ा था। इस बीच तीनों युवक आकर्षण को जबरन बोलेरो गाड़ी में बैठाकर ले जाने लगे। अपहरण की आशंका के मद्देनजर आकर्षण ने शोर मचाना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने इसकी सूचना सदर थाना को दी। इसके बाद पुलिस की टीम ने पीछा करते हुए बोलेरो का कब्जे में कर अपहर्ताओं के चंगुल से आकर्षण को मुक्त करा

लिया गया।

फ्री टेस्ट सिरीज 22 से

लालपुर स्थित आर्या होटल के सामने द पंक्चुअल इंस्टीट्यूट में झारखंड सचिवालय वनरक्षी एवं एसएससी मेन्स का फ्री टेस्ट सीरीज 22 मार्च से शुरू हो रहा है। इसकी जानकारी संस्थान की निदेशिका रीमा मिश्रा ने दी। उन्होंने बताया कि टेस्ट सीरीज लगातार आयोजित किया जा रहा है। इसके अलावा बैंक, एसएससी, रेलवे, झारखंड सचिवालय सहायक और वनरक्षी के लिए नया बैच शुरू किया जा रहा है। जिसके लिए विशेषज्ञों की टीम दिल्ली और पटना से आ रही है।