-इलेक्शन की डेट आते ही बदल गया बातचीत का माहौल

-हर कोई अपने तरीके से कर रहा इलेक्शन पर कैलकुलेशन

VARANASI: लोकसभा इलेक्शन की डेट डिक्लेयर होने के बाद सिटी में लोगों के बीच बातचीत का माहौल ही बदल गया। चाय-पान की दुकान से लेकर अन्य जगहों पर होने वाली बतकुच्चन का सबजेक्ट यही है। हर कोई अपने-अपने तरीके डेट का कैलकुलेशन कर रहा है। कोई जोड़ रहा है कि दोस्त की शादी की डेट उस दिन है। कोई उस वक्त पड़ने वाली भीषण गर्मी को लेकर परेशान है। पॉलिटिकल पार्टीज और नेताओं की गुणा-गणित पर भी खूब चर्चा हो रही है। चुनाव खर्च से लेकर आदर्श आचार संहिता भी लोगों के चर्चा का विषय है।

जिस दिन मतदान है उसी दिन मेरे दोस्त की शादी है। बारात कानपुर जानी है। यह सोचकर परेशान हूं कि शादी अटेंड करने गया तो वोट नहीं दे पाउंगा।

आशीष सिंह, सुंदरपुर

बनारस में अंतिम चरण में इलेक्शन होगा। यह ठीक नहीं है। उस वक्त भीषण गर्मी पड़ेगी। लोग मतदान के लिए घर से निकल नहीं पाएंगा। डेट आगे होती तो अच्छा रहता।

नीरज मिश्र, भेलूपुर

भाई अब तो पूरे शहर का माहौल बदल गया है। इलेक्शन की डेट आते ही नेता जी फास्ट हो गए हैं। पिछले पांच साल तो गायब रहे अब उनका चेहरा नजर आ रहा है।

अमित सिंह, पाण्डेयपुर

शुरू हो गया वोटर्स पर डोरे डालना की सिलसिला। नेता जी के समर्थक उनका माहौल बनाने लगे हैं। यह सबकुछ मतदान तक चलेगा। चलो इसे बहाने उन्हें पब्लिक का मतलब तो समझ आया।

संजय कुमार, तेलियाबाग