feature@inext.co.in

KANPUR: कुछ दिनों पहले ही खबरें आईं थीं कि एक्ट्रेस दिशा पाटनी जल्द ही अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म 'मलंग' में स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। इस फिल्म का डायरेक्टशन मोहित सूरी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सान्या इस फिल्म के लिए पहली च्वाॅइस थीं लेकिन दिशा पाटनी की डेडिकेशन देखकर मोहित ने उन्हें फिल्म के लिए साइन कर लिया।
सान्या का पत्ता कट,अब दिशा पटानी जाएंगी अनिल और आदित्य के साथ मंगल पर
दिशा की मेहनत देखकर किया साइन
सोर्सेज के मुताबिक, 'मोहित ने सबसे पहले मलंग के बारे में सान्या से बात की थी। फिल्म में हीरोइन का कैरेक्टर एक डांसर का है, जो कई सारी डांस फॉर्म्स जानती है और एक्शन के मामले में भी वो किसी से कम नहीं हैं। जब मोहित ने दिशा के साथ कुछ वर्कशॉप्स की तो वो उनकी मेहनत देखकर दंग रह गए और उन्हें लगा कि वो इस रोल के लिए एकदम परफेक्ट हैं। इसके बाद मोहित ने दिशा को फिल्म में साइन कर लिया।'
सान्या का पत्ता कट,अब दिशा पटानी जाएंगी अनिल और आदित्य के साथ मंगल पर
इसलिए है ये मोहित का सही डिसीजन

लोग कह रहे हैं कि मोहित ने फिल्म में दिशा को साइन करके सही फैसला लिया है क्योंकि दिशा का सोशल मीडिया अकाउंट इस बात का गवाह है, कि वो इस रोल के लिए एकदम परफेक्ट हैं। डांस और एक्शन के मामले में दिशा को कोई भी टक्कर नहीं दे सकता है। अगर दिशा पाटनी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो इस ईद वो सलमान खान की भारत में दिखाई देंगी।

टाइगर श्राॅफ बर्थडे: ये है एक्टर का फिटनेस सीक्रेट, रोजाना लेते हैं ऐसी डाइट और करते हैं ये काम


ब्वाॅयफ्रेंड टाइगर श्राॅफ की तरह दिशा पटानी भी रोजाना ये काम कर रहती हैं फिट

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk