दिशा की बैकलेस ड्रेस
बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दिशा पटानी को एक स्‍टाईलिश ड्रेस पहनना मंहगा पड़ गया। लोगों ने उनकी तारीफ तो नहीं की, उल्‍टा उनके फैशन सेंस और स्‍टाईल को लेकर ट्रोल करना शुरु कर दिया। दरअसल दिशा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक खूबसूरत ड्रेस पहनकर फोटो डाली थी। यह ड्रेस पीछे से खुली थी, बस फिर क्‍या था। यूजर्स ने उनकी तुलना एडल्‍ट स्‍टार से कर दी। इन सब के बावजूद दिशा ने यूजर्स के कमेंट को कोई खास तवज्‍जो नहीं दी।
दिशा पटानी ने बैकलेस ड्रेस पहनी तो ट्रोल पड़ गए पीछे,किए भद्दे कमेंट्स
प्रियंका भी हुईं थी ट्रोल
दिशा अकेली नहीं है इससे पहले भी कई बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेज को ड्रेस को लेकर ट्रोल किया जा चुका है। जब प्रियंका चोपड़ा बर्लिन में अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'बेवॉच' का प्रमोशन करने गई थीं, तब उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। उन्‍होंने पीएम के साथ अपनी तस्‍वीर साझा की थी। तभी वे ट्रोलिंग का शिकार हो गई थीं। कई यूजर्स का कहना था कि प्रियंका को मोदी से मुलाकात करते वक्त इतनी छोटी ड्रेस नहीं पहननी चाहिए थी। हालाकि प्रियंका ने इसका जवाब देते हुए अपनी मां के साथ की एक तस्‍वीर साझा करके दिया था।
दिशा पटानी ने बैकलेस ड्रेस पहनी तो ट्रोल पड़ गए पीछे,किए भद्दे कमेंट्स
मलाइका को भी नहीं छोड़ा
ऐसा ही कुछ मलाइका अरोड़ा के साथ हुआ था। जब वह कुछ महीने पहले अंबानी परिवार द्वारा आयोजित एक ग्रांड पार्टी में पहुंची। यहां पर उन्‍होंने डिजायर मनीष मल्‍होत्रा द्वारा डिजाइन की गई ट्रांसपेरेंट ब्‍लैक ड्रेस पहनी हुई थी। भले ही मलाइका इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं, लेकिन उनकी ये तस्‍वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर पहुंची, तमाम लोगों को बर्दाश्‍त नहीं हुआ और उन लोगों ने इस ड्रेस को लेकर टि्वटर पर मलाइका को खूब लेक्‍चर दे डाला। हालांकि इस ब्‍लैक कॉरसेट ड्रेस को लेकर कुछ लोगों ने मलाइका की तारीफ भी की, लेकिन तमाम लोगों ने मलाइका की ड्रेस को लेकर अजीब अजीब कमेंट किए। किसी ने कहा कि ये ड्रेस नहीं इनर वियर है, तो किसी ने कहा कि एक मां के ऊपर ऐसी ड्रेस नहीं फबती। आप खुद ही देखिए कि इस ड्रेस को लेकर टि्वटर पर कैसा मचा बवाल।
दिशा पटानी ने बैकलेस ड्रेस पहनी तो ट्रोल पड़ गए पीछे,किए भद्दे कमेंट्स

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk