दिशा बोलीं बॉलीवुड में चल रहा अच्छा समय
features@inext.co.in
KANPUR : फिल्म एक्ट्रेस दिशा पटानी ने मुंबई में हुए एक इवेंट में एक मीडिया इंटरैक्शन के दौरान कहा कि यह उनका बॉलीवुड में सबसे अच्छा समय चल रहा है। दिशा कहती हैं,'मैं बहुत ही सौभाग्शाली हूं, मेरा लक चल रहा है। भगवान और मेरे परिवार का आशीर्वाद मेरे साथ है जिसके कारण मुझे इतना काम करने के लिए मिल रहा है। मुझे अब भी बहुत मेहनत करनी है।  मुझे लगता है कि हार्ड वर्क पर ही यह दुनिया जिंदा है। आप मेहनत करेंगे तो फल भी अच्छा मिलेगा।' इसके अलावा दिशा ने कहा 'मैं बहुत ही ज्यादा भाग्यशाली हूं कि मुझे एक आर्टिस्ट बनने का मौका मिला है। इसके अलावा मैं जिन फिल्मों में काम कर रही हूं, वह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस भी कर रही हैं। मैं और अच्छा काम करते रहना चाहती हूं ताकि मेरा काम और ज्यादा लोग देख सकें।' इस समय दिशा पटानी सलमान खान के साथ फिल्म भारत की तैयारी में जुटी हुई हैं।
भारत में दिशा पटानी बनेगीं सलमान खान की बहन,अपने बारे में कही ये चौंकाने वाली बात
टाइगर के साथ बर्थडे पर किया ये काम
फिल्म भारत में दिशा के अलावा प्रियंका चोपड़ा की भी अहम भूमिका है। दिशा को फिल्म एम एस 'धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' और 'बागी 2' जैसी फिल्मों के बाद ज्यादा पसंद किया जाने लगा और उनकी पॉपुलैरिटी में अच्छी बढ़ोत्तरी हुई है। हाल ही में उन्होंने अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर वह अपने बॉयफ्रेंड और को-एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ जिम में कसरत करती नजर आईं।  इसके बाद वह देर शाम टाइगर श्रॉफ के अलावा अपने दोस्तों के साथ फिल्म देखने भी पहुंची थीं। दिशा और टाइगर श्रॉफ के बीच चल रहे डेटिंग र्यूमर्स को उन्होंने पब्लिकली तो एक्सेप्ट नहीं किया है लेकिन कई मौकों पर दोनों को एक साथ देखा गया है।
भारत में दिशा पटानी बनेगीं सलमान खान की बहन,अपने बारे में कही ये चौंकाने वाली बात
'भारत' में दिशा नहीं थीं पहली पसंद
बता दें कि दिशा, सलमान खान की फिल्म भारत की भी पहली पसंद नहीं थीं। दिशा से पहले यह रोल कियारा आडवाणी को ऑफर हुआ था जो कि सलमान की दोस्त की भतीजी हैं। सलमान एक्साइटेड भी थे कि वह कियारा को फिल्म में लेंगे लेकिन फिर कुछ मीटिंग्स के बाद बात बन नहीं पाई तो यह फिल्म दिशा पटानी को मिल गई। बता दें कि कियारा और दिशा ने फिल्म धोनी में साथ काम किया था। हालांकि दोनों ने फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया था। चूंकि दिशा जहां धोनी की पहली गर्लफ्रेंड के रूप में नजर आई थीं वहीं कियारा ने साक्षी धोनी (धोनी की पत्नी) वाला किरदार निभाया था। सलमान खान की फिल्म भारत में दिशा और प्रियंका के अलावा तŽबू भी शामिल हो गई हैं।
भारत में दिशा पटानी बनेगीं सलमान खान की बहन,अपने बारे में कही ये चौंकाने वाली बात

सलमान खान ने ईद पर किया ट्रिपल धमाका, 'रेस 3' की रिलीज के साथ इन दो फिल्मों के टीजर का बने हिस्सा


रिलीज के कुछ घंटो पहले सलमान ने शेयर किया 'रेस 3' का नया एक्शन ट्रेलर, पहले से यूं है अलग

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk