Ranchi: उसने यहां मौजूद पुलिस कर्मियों के साथ न सिर्फ मारपीट की, बल्कि रखे कई सामानों को तोड़ डाला। एक्स कांस्टेबल की इस हरकत के काफी देर तक थाना तमाशा जोन बना रहा। साथी जवानों से बड़ी मुश्किल से उसे काबू में किया, तब जाकर मामला शांत हुआ। एक्स कांस्टेबल आशीष की हरकत का वीडियो मंगलवार को वायरल होने के बाद मामला सामने आया।

 

क्या है पूरा मामला

चुटिया थाने की पुलिस को ओवरब्रिज के समीप स्थित होटल ब्रिज व्यू में हंगामे की सूचना मिली थी। इस सूचना पर पुलिस जब वहां पहुंची तो आशीष कर्की ने जवानों के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद जवानों ने उसे पकड़ लिया और थाने आ गए। इस दौरान वह थाने में ही हंगामा करना शुरु कर दिया थाने में पीसीआर के पुलिसकर्मियों ने जब उसे छोड़ा तो वह जमीन पर गिर गया। जब उसे पुलिसकर्मी उठाने गए तो उसने उन्हें दौड़ाकर हमला कर दिया। इस बीच उसने थाने में रखे गमले तोड़ डाले। पर्दे भी फाड़ दिए। उसे काबू करना मुश्किल था। कई पुलिसकर्मियों ने उसके हाथ-पांव बांधे, तब जाकर उसे काबू में किया जा सका।

 

नौकरी से हो चुका है बर्खास्त

चुटिया थाना प्रभारी अनिल कर्ण ने बताया कि थाने में हंगामा करने वाले जवान का नाम आशीष कर्की है। वह झारखंड आ‌र्म्ड पुलिस फोर्स में कांस्टेबल था। अनुशासनहीनता के कारण उसे पहले ही बर्खास्त किया जा चुका है। लेकिन, बिना किसी वजह के उसने चुटिया थाने में तीन घंटे तक तमाशा करता रहा। यहां पुलिस कर्मियों के साथ गाली-गलौज व मारपीट करने के साथ कई सामानों को भी तहस-नहस कर दिया।

 

परिजन बोले, मेंटली डिस्टर्ब है आशीष

एक्स कांस्टेबल आशीष तिर्की के जेब की पॉकेट से मिले आइ कार्ड में दर्ज मोबाइल नंबर पर कॉल कर उसके परिजनों को बुलाया गया। उन्होंने थानेदार को बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से मेंटली डिस्टर्ब चल रहा है। जब थानेदार से परिजनों को उसका मेडिकल चेकअप कराने के लिए कहा तो वे इसके लिए तैयार नहीं हुए।

Crime News inextlive from Crime News Desk