RANCHI: यूं तो दीपावली में अभी कई दिनों का वक्त है, पर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। बाजार सज चुके हैं और खरीदारी को लेकर लोगों का उत्साह देखते बन रहा है। कोई घर सजाने के लिए रंग-बिरंगी लाइट्स खरीद रहा है तो कोई डेकोरेटिव दीये व अन्य प्रोडक्ट्स घर ला रहा है। इस सिलसिले में आप डिजाइनर फर्नीचर्स से अपने घर को अलग लुक दे सकते हैं। ये फनीचर्स आपके घर की सजावट में चार चांद लगा सकते हैं। खास बात है कि फर्नीचर्स में सबसे ज्यादा डिमांड सोफा और डाइनिंग टेबल की देखी जा रही है।

तरह-तरह के फर्नीचर्स

मार्केट में अब स्टाइलिश फर्नीचर का बोलबाला है। पहले जो फर्नीचर खरीदने के लिए लोगों को दिल्ली और कोलकाता जाना पड़ता है, वो अब इसी शहर में उपलब्ध है। सोफे के रेंज की शुरुआत 30 हजार से होती है। इसकी अधिकतम रेंज 8 लाख रुपए तक है। इसमें एल सेप कार्नर सोफा, लांजर सोफा, रिलाइनर सोफा शामिल हैं। दिवाली में डाइनिंग और सोफे की अधिक डिमांड रहती है, जिसमें आजकल डाइनिंग भी मार्शल की तरह दिखने वाला आया है। इसके अलावा ग्लास के डाइनिंग टेबल का भी फैशन खूब चला हुआ है। वहीं डबल बेड की भी शुरुआत 25000 रुपए से होती है और अधिकतम रेट लाखों में है।

एक्सचेंज के साथ फाइनेंस की सुविधा

कस्टमर्स को बेहतर रेंज के साथ फैसिलिटी भी प्रोवाइड कराई जा रही है। कहीं कस्टमर्स को एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं तो कहीं मुफ्त इंस्टॉलेशन की सुविधा दी जा रही है। अगर कोई फर्नीचर आपको पसंद है, पर जेब में रुपए नहीं हैं तो फाइनांस कराकर उसे अपने घर ले जा सकते हैं। लोग चाहते हैं कि दीपावली के मौके पर कैसे बेहतर फर्नीचर से अपने घर को सजाएं। ऐसे में वे एक ही छत के नीचे सारी वेराइटीज लेना ज्यादा पसंद करते हैं।

वर्जन

हमारे स्टोर में बिग सेल के अन्तर्गत ग्राहकों को हर आईटम पर 20 परसेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही 40 परसेंट फ्लैट डिस्काउंट एक्सचेंज ऑफर में दिया जा रहा है। सेलेक्टेड आइटम पर 10 परसेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

- संतोष शर्मा, प्रोपराइटर, पैराडाइज फर्नीचर, अरगोड़ा बाइपास