पीलीभीत रोड स्थित होटल में बज रहा था डीजे, बगल के हॉस्पिटल में एडमिट से मरीज हुए परेशान

>BAREILLY: फेस्टिवल सीजन शुरू होते ही सिटी में डीजे के शोर ने पब्लिक को तंग करना शुरू कर दिया है। वेडनसडे रात इज्जतनगर स्थित एक हॉस्पिटल के पास डीजे बजने परेशान मरीज के तीमारदारों ने पुलिस से इसकी शिकायत की। मौके पर पुलिस पहुंची भी लेकिन सीमा विवाद बताकर डीजे बंद कराने में असमर्थता जाहिर कर दी। हालांकि इस पर कंट्रोल रूम ने पुलिसवालों को फटकार लगाई तो पुलिसकर्मियों ने डीजे बंद करवाया।

तीमारदारों ने िकया फोन

हॉस्पिटल में एडमिट मरीजों के तीमारदारों ने रात करीब 11 बजे कंट्रोल रूम को फोन कर डीजे बजने की शिकायत की थी। सूचना पर चीता मोबाइल पहुंची। वहां पहुंचते ही पुलिसकर्मियों ने कहा कि डीजे जिस होटल में बज रहा है। वह उनके एरिया में नहीं आता है। हालांकि कंट्रोल रूम ने पुलिसकर्मियों को यह कहते हुए फटकार लगाई कि डीजे बंद करवाने में एरिया की क्या प्रॉब्लम आ रही है। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने डीजे बंद करवाया। बता दें कि जिस जगह डीजे बज रहा था वह बारादरी एरिया में आता है और हॉस्पिटल इज्जतनगर एरिया में आता है। दोनों की दीवारें भी एक दूसरे से सटी हुई हैं।

पुरानी है डीजे की प्रॉब्लम

सिटी में डीजे की प्राब्लम काफी पुरानी है। सुप्रीम कोर्ट ने रात में 10 बजे के बाद डीजे पर रोक लगा चुकी है। बरेली में पिछले कई सालों से डीजे को लेकर काफी हंगामा हो चुका है। कभी होटलों में बज रहे डीजे से परेशान होकर बुजुर्ग ने कंट्रोल रूम में फोन किया तो कभी स्टूडेंट्स ने शिकायत की। शिकायत के बाद पुलिस भी अलर्ट हुई थी और होटल, बारात घर व डीजे संचालकों को डीजे न बजाने की हिदायत भी दी गई थी,