पंखे से लटका मिला डीजे संचालक का शव

नहीं पता चला सुसाइड का कारण

BAREILLY: सुभाषनगर के शांति विहार में डीजे शॉप ओनर ने पंखे से लटककर जान दे दी। उसका शव शॉप के अंदर ही मिला। सुसाइड का कारण नहीं पता चल सका है। एक दिन पहले पुलिस ने उसे थाने में सावन में डीजे बुक न करने के लिए बुलाया था, लेकिन परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाने से इनकार कर दिया।

सुबह परिजनों ने देखा

हिंमाशु प्रजापति, शांति विहार में रहता था। उसके परिवार में पिता होरी लाल, मां विद्या देवी, और पांच भाई हैं। वह भाइयों में सबसे छोटा था। उसने घर के सामने ही पप्पू के मकान में डीजे शॉप खोल रखी थी। वह शॉप के अंदर ही सोता था। मंडे सुबह करीब नौ बजे तक जब हिमांशु घर नहीं पहुंचा तो मां और भाई उसे देखने के लिए पहुंचे। आवाज देने पर भी जब शटर ओपन नहीं हुआ तो पीछे मकान से जाकर देखा तो हिमांशु को फंदे पर लटका पाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस बुलाकर ले गई थी

भाई हरिओम ने बताया कि सैटरडे को सुभाषनगर थाना में सभी डीजे संचालकों की मीटिंग रखी गई थी। तबीयत खराब होने की वजह से वह मीटिंग में नहीं जा सका था। जिसके बाद वह संडे को अपने साथी के साथ थाना पहुंचा था। थाना में उसे एक महीने तक डीजे बुक न करने की हिदायत दी गई थी। थाना में उसका नाम, एड्रेस व मोबाइल नंबर भी पुलिस ने नोट किया था।

युवक ने सुसाइड किया है। कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

जावेद खां, प्रभारी एसओ सुभाषनगर