- आए दिन युवक के पास पहुंच रही डीएम समेत अन्य पुलिस अधिकारियों के कॉल्स

- साल भर से आ रही हैं मिमिक्री कॉल्स, आईजी समेत शासन से कर चुका है शिकायत

>BAREILLY: 'हैलो, डीएम पंकज यादव बोल रहा हूं, तुम्हारी खैर नहीं है। शाम ढलते ही बारादरी के नवादा शेखान निवासी एक व्यक्ति के पास अननोन नंबर से कॉल करने वाला इसी तरह की धमकी दे रहा है। जिससे वह काफी परेशान है। इससे तंग आकर पीडि़त ने डीएम से कंप्लेन की है। साथ ही, कॉल करने वाले पर सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है। मामले को गंभीरता से लेते हुए डीएम ने तत्काल एसएचओ बारादरी को कार्रवाई के निर्देश्ा दे दिए।

साल भर से आ रही हैं कॉल्स

थाना बारादरी के नवादा शेखान निवासी साजिद खां ने डीएम को आपबीती सुनाते हुआ कि करीब साल भर से उसे अननोन नंबर फोन आ रहे हैं। कॉल करने वाला बरेली के कई अधिकारियों ने नाम से कॉल करता है। जो वॉयस चेंजिंग इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस या मिमिक्री कर ऐसा कर रहा है। इससे पहले बरेली के तत्कालीन डीएम गौरव दयाल अब वर्तमान डीएम पंकज यादव समेत तीन कोतवाल एमएच खान, कासिम अली और कमरूल हसन का नाम बताकर धमकियां दे रहा है। इतना ही नहीं खुद को कभी वैज्ञानिक तो कभी कोई अन्य पेशा बताकर मानसिक प्रताडि़त कर रहा है। पीडि़त ने डीएम से कानूनी कार्रवाई के अलावा एक्सप‌र्ट्स से जांच की मांग की है।

शासन तक लगा चुका गुहार

साजिद के मुताबिक उसने मामले की शिकायत आईजी से की थी। कोई कार्रवाई न होने पर उसने शासन स्तर पर कंप्लेन की। पर वहां भी सुनवाई न होने के बाद अब वह डीएम पंकज यादव के पास पहुंचा है। बताया कि रह-रह कर आ रही ऐसी कॉल्स से वह काफी परेशान है। जिसकी वजह से उसके परिवार के लोग भी काफी परेशान हैं। अज्ञात लोगों पर आरोप लगाया कि वह लोग उसकी मेमोरी वीक करने के बाद उसकी मौत को एक्सीडेंट्ल साबित करना चाहते हैं।