डीएम गौरव दयाल ने एनएच 24 और एनएच 74 के निर्माण को लेकर एनएचआईए के अधिकारियों के साथ की मीटिंग

BAREILLY: लंबे समय से बरेली-सीतापुर फोरलेन और बरेली-पीलीभीत नेशनल हाइवे के निर्माण कार्यो में आ रही दिक्कतों को डीएम गौरव दयाल ने जल्द से जल्द दूर करने के निर्देश दिए। उन्होंने ट्यूजडे शाम को एनएचआईए के अधिकारियों के साथ बरेली सीतापुर फोरलेन एनएच 24 और बरेली पीलीभीत एनएच 74 के चौड़ीकरण और सुदृढ़ीकरण को लेकर मीटिंग की। इसके तहत उन्होंने रास्ते में बाधा बन रहे इलेक्ट्रिक पोल व अन्य बाधाओं को जल्द से जल्द दूर करने के निर्देश दिए।

लंबे समय से पब्लिक हो रही परेशान

बता दें कि कुछ दिनों पहले फरीदपुर में नेशनल हाइवे 24 के निर्माण को लेकर धार्मिक स्थल गिराने पर विवाद भी हुआ था। इसके अलावा कई किलोमीटर का हाइवे लंबे समय से खराब है जिससे पब्लिक को काफी प्राब्लम झेलनी पड़ रही है। इसी तरह से पीलीभीत रोड का भी यही हाल है। इस हाइवे के निर्माण की कंपनी भी एक बार भाग चुकी है। इन दोनों हाइवे के निर्माण पूरा न होने के चलते रोजाना हजारों वाहनों का आवागमन बाधित होता है।

17 मार्च को शासन को जाएगी रिपोर्ट

मीटिंग में डीएम ने एनएचआईए के अधिकारियों को निर्देश दिए कि रिठौरा और नवाबगंज में रोड के निर्माण में बाधा बन रहे इलेक्ट्रिक पोल को 10 मार्च तक हर हाल में हटा लें। अधिकारियों को इसकी रिपोर्ट भी देनी होगी ताकि 17 मार्च को शासन में आयोजित होने वाली मीटिंग में इसे रखा जा सके। उन्होंने रोड के निर्माण में भूमि अधिग्रहण की प्राब्लम को भी जल्द से जल्द दूर करने के निर्देश दिए। मीटिंग में एनएचआईए के परियोजना निदेशक एमके अग्रवाल, प्रबंधक तकनीकी वरुण चारी, एसडीएम मीरगंज व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।