- कई दिनों से जूझ रहे जलभराव की समस्या से

- नहीं हुआ अभी तक कोई समाधान

BAREILLY:

जलभराव से घरों में कैद होकर रह गए शहरवासियों के सब्र का बांध छलकने लगा है। संडे को संजय नगर की पब्लिक ने सड़क जाम कर हंगामा किया था। 24 घंटे के भीतर समस्या से निजात न मिलने पर स्थानीय लोगों का पारा फिर चढ़ गया। मंडे रात वह डीएम के आवास राहत की गुहार लेकर पहुंच गए। उन्होंने डीएम से अपनी समस्यों के बारे में बताया और ज्ञापन सौंपा।

नगर निगम पर उठाए सवाल

संजय नगर के लोगों ने नगर निगम की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि इससे पहले संजय नगर की गलियों में इतना जलभराव कभी नहीं हुआ जितना इस बार हो रहा है। वहीं कुछ लोगों ने कहा कि नगर निगम की कार्यशैली ही ठीक नहीं है इसलिए इस बार इतना जलभराव हो रहा है। ज्ञापन में लोगों ने बताया है कि जलभराव के कारण संजय नगर में कई हादसे हो रहे है। क्योंकि सड़क मे गड्ढे दिखाई नहीं देते है। जलभराव की वजह से संक्रमण भी फैलने लगा है। इससे कई लोग बीमार भी हो चुके हैं।

लगातार चल रहे पम्प

संजय नगर की गलियों में पानी को निकालने के लिए नगर निगम ने अपनी हर कोशिश कर ली, लेकिन इलाके को जलभराव से निजता नही दिला पाया। पिछले दो दिनों से संजय नगर में लगातार पम्प सेट चलाए जा रहे है। जिससे लोगों को पानी से निजात ि1मल सके।

रोटरी क्लब आॅफ साउथ

संजय नगर में जलभराव की समस्या झेल रहे लोगों को देखने के लिए संडे को पूर्व मेयर डॉ। आईएस तोमर पहुंचे। वहां पहुंचकर उन्होंने नगर निगम पर रोष जताया। रोटरी क्लब ऑफ साउथ ने पूर्व मेयर डॉ। आईएस तोमर के सौजन्य से लोगों को राहत सामग्री भी बांटी गई।

ये लोग रहे मौजूद

मंडे रात में डीएम आवास पर ज्ञापन सौंपने के लिए पार्षद अवनीश कुमार, बंटी ठाकुर, तरुण राठौर, अमित उपाध्याय, कुलदीप कुमार, दिलीप कश्यप, राम कुमार, शिवम देवल, वीरेंद्र अटल आदि लोग मौजूद रहे।