- महिला ने डीएम से लगाई जानमाल की गुहार

- डीएम ने दिया आश्वासन, होगी कार्रवाई

GORAKHPUR: हेलो, डीएम साहब बोल रहे हैं। जी हां मैं डीएम बोल रहा हूं, डीएम साहब ही हैं न, हां हां बिल्कुल, डीएम से ही आप की बात हो रही है। सर, मैं बहुत प्रॉब्लम में हूं। क्या हुआ बताइएसर चंदन सिंह मुझे धमकी दे रहा है। वह मेरे साथ कोई वारदात कर सकता है। मुझे आपके मदद की जरूरत है। ओके आप मुझे अपनी पूरी बात बताइए। मैं एसएसपी से बात करता हूं। ट्यूजडे को दोपहर करीब एक बजकर पांच मिनट पर डीएम रवि कुमार एनजी दफ्तर में बैठकर अपना काम निपटा रहे थे। तभी अचानक एक कॉल आई। फोन करने वाली कोई महिला, शातिर बदमाश चंदन सिंह पर जानमाल की धमकी देने का आरोप लगा रही थी।

नाम, पता बताए बिना डीएम को दी सूचना

फोन करने वाली महिला ने डीएम को नाम, पता नहीं बताया, बल्कि करीब तीन मिनट की बातचीत के दौरान उसने अपनी प्रॉब्लम बताई। उसकी बातों को सुनकर डीएम अचानक से सीरियस हो गए। महिला की बातों को गंभीरता से सुनते हुए उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया। हालांकि फोन कटने के बाद डीएम से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता ने नाम, पता नहीं बताया है। जानकारी होने पर इसे गोपनीय रखा जाएगा।

चंदन सिंह को तलाश रही है जिला पुलिस

गुलरिहा एरिया के शिवपुर सहबाजगंज निवासी प्रापर्टी डीलर अरूण मिश्रा मर्डर, गोलघर में बिजनेसमैन पर हमला करने और यूनिवर्सिटी गेट के सामने हिस्ट्रीशीटर लाल बहादुर यादव के मर्डर में पुलिस को चंदन सिंह की तलाश है। चिलुआताल के डोहरिया गांव का शातिर चंदन पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। लूट, हत्या, हत्या के प्रयास, रंगदारी जैसे गंभीर मामलों में वांटेड चंदन सिंह पर भ्0 हजार का इनाम घोषित किया गया है। सिटी के बिजनेसमैन से रंगदारी मांगने वाले चंदन के खौफ है। पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

महिला की शिकायत पर गंभीरता से कार्रवाई की जाएगी। महिला ने अपना नाम, पता नहीं बताया है। एसएसपी से मामले में बात की जाएगी।

रवि कुमार एनजी, डीएम गोरखपुर