-डीएम ने ली कलेक्ट्रेट में मीटिंग

-राजनैतिक पार्टी के प्रतिनिधियों को कराया आचार संहिता से अवगत

AGRA। चुनाव की डेट डिक्लेयर हो गयी है। सभी राजनैतिक पार्टीज आचार संहिता का पालन करें इसी को लेकर फ्राइडे को जिला निर्वाचन अधिकारी और डीएम मनीषा त्रिघाटिया की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट स्थित सभागार में मीटिंग हुई। जिसमें राजनैतिक पार्टीज के प्रतिनिधियों को आचार संहिता के बारे में विस्तार से बताया गया।

पालन करें संहिता का

मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी और डीएम मनीषा त्रिघाटिया ने उपस्थित मान्यता प्राप्त राजनैतिक पार्टीज के जिलाध्यक्षों, लिा मंत्रियों और शहर अध्यक्षों को आचार संहिता से अवगत कराया। उन्होंने सभी आचार संहिता के बारे में सभी की क्वैरीज के बारे में भी विस्तार से चर्चा की।

बताया मतदेय स्थलों के बारे

आचार संहिता के साथ ही साथ मीटिंग के दौरान चुनाव को लेकर बनाए गए मतदेय स्थलों के बारे में भी बातचीत हुई। जिला निर्वाचन अधिकारी मनीषा त्रिघाटिया ने राजनैतिक पार्टीज की ओर से इस बारे में पूछे गए लोकसभा चुनाव एरियाज में बनाए गए मतदेय स्थलों के संबधित जानकारी दी। उप जिला निर्वाचन अधिकारी सीपी सिंह के साथ ही साथ विभिन्न एरियाज के एसडीएम भी मौजूद रहे। कांग्रेस जिला अध्यक्ष उपेंद्र सिंह, सपा जिला अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा, महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार, बीएसपी के जिलाध्यक्ष आजाद सिंह आदि प्रमुख रूप से मीटिंग में मौजूद रहे।