- सीढ़ी तोड़ने को लेकर हुआ विवाद

AGRA। साकेत कॉलोनी शाहगंज में नगर निगम की ओर से बनवाई जा रही रोड को लेकर सेटरडे को आई सर्जन व रोड बनाने वाले वर्करों में मारपीट हो गई, इसके बाद सर्जन ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर निकालकर वर्करों के ऊपर तान दी। ठेकेदार के पहुंचने के बाद मामले को शांत कराया गया।

सीढ़ी तोड़ने को लेकर हुआ था विवाद

सेटरडे को सुबह क्0 बजे रोड बनाने का काम कर रही लेबर द्वारा साकेत कॉलोनी में रोड को एक जैसा किया जा रहा था, उसी बीच नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ। एचएस इंदौलिया के क्लीनिक की सीढ़ी कर्मचारी ने तोड़ दी। डॉक्टर द्वारा मना करने पर भी वर्कर नहीं माना जिसे लेकर आई सर्जन व लेबर के बीच विवाद की हो गया।

कुदाल दिखाने पर तानी रिवाल्वर

लेबर ने आई सर्जन को कुदाल दिखाई जिस पर लेबर की पहले तो जमकर पिटाई की गई उसके बाद आई सर्जन ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर निकालकर तान दी।

रोड बनाने वाली लेबर से एक सीढ़ी तोड़ने के लिए मना किया गया था ताकि मरीजों के पहुंचने में दिक्कत न हो इसके बाद भी लेबर ने सीढ़ी तोड़ दी जिस पर बात की जा रही थी कि लेबर ने हाथ में कुदाल उठा ली जवाब में मुझे रिवाल्वर निकालनी पड़ी।

एचएस इंदौलिया, आई सर्जन

आई सर्जन द्वारा लेबर पर रिवाल्वर तानने का मामला मेरे संज्ञान में नहीं है, यदि ऐसा हुआ है तो मैं इसकी जानकारी करवाता हूं।

इन्द्र विक्रम सिंह, नगर आयुक्त

लेबर के साथ हाथापाई होने की तो मुझे जानकारी है लेकिन रिवाल्वर तानने वाली बात मेरे संज्ञान में नहीं है। हालांकि मैंने पहुंचकर लेबर को दूसरी जगह काम पर लगा दिया था।

सुनील गोयल, ठेकेदार