- रेलवे अस्पताल की इमरजेंसी में इलाज के दौरान हुई कहासुनी

- डॉक्टर की तहरीर पर शाहपुर थाने में केस दर्ज

GORAKHPUR: ललित नारायण रेलवे चिकित्सालय में शनिवार की रात एक मरीज का इलाज कराने पहुंचे लोगों की डॉक्टर से कहासुनी हो गई। आरोप है कि उन लोगों ने डॉक्टर की पिटाई कर दी और इमरजेंसी में तोड़फोड़ की। पीडि़त डॉक्टर का कहना है कि युवक नशे में थे। डॉक्टर ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में लगी है।

इलाज में लापरवाही का आरोप

शाहपुर एरिया के रहने वाले पीके श्रीवास्तव रेलवे में एंप्लाई हैं। उनके बेटे अंकित श्रीवास्तव की तबियत खराब थी। रात में करीब 2 बजे वह बेटे को लेकर रेलवे अस्पताल पहुंचे और इमरजेंसी में बेटे को भर्ती करवाया। इमरजेंसी में डॉ। वैभव कुमार की ड्यूटी थी। परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया जिसे लेकर कहासुनी हो गई। आरोप है कि उसके बाद 8-10 की संख्या में पहुंचे लोगों ने डॉक्टर पर हमला बोल दिया। जिसमें उनका सिर फट गया। युवकों ने इमरजेंसी में जमकर उत्पात मचाया और तोड़फोड़ की। मारपीट करने के बाद युवक मौके से फरार हो गए। उधर घायल डॉक्टर को तत्काल भर्ती कर इलाज किया गया।

वर्जन

सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची थी। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। दो युवकों को पकड़ लिया गया है। अन्य की तलाश जारी है।

गोविंद बल्लभ शर्मा, इंस्पेक्टर, शाहपुर