मेडिकल कॉलेज का मामला

- आरोप डॉक्टर ने फाड़ दी पर्ची, कहा भला बुरा

GORAKHPUR: बीआरडी मेडिकल कॉलेज में महिला के साथ हुए दु‌र्व्यवहार के मामले में फैमिली मेंबर्स ने इसकी शिकायत प्राचार्य से की। शिकायत पर प्राचार्य ने तत्काल एसआईसी से फोन पर बात की और मामले को देखने का आदेश दिया।

मेडिसिन ओपीडी नंबर 4 में पादरी बाजार की रहने वाली रीना सोनी पत्‍‌नी उमेश सोनी अपने पति के साथ गुरुवार को ओपीडी में थॉयराइड की परेशानी दिखाई आई थी। डॉक्टर ने दवा लिखा था। रात में दवा खाने पर घबराहट होने लगी। इसके बाद शुक्रवार सुबह 11 बजे ओपीडी में अपनी परेशानी लेकर पहुंची और जूनियर डॉक्टर से बताने लगी। जिस पर नाराज होकर डॉक्टर ने पर्ची फेंक दिया। कहा हम क्या कर सकते हैं, यहां से तुम जाओ तो पति ने कहा कि मरीज के साथ इस तरह का व्यवहार अच्छा नहीं है और जूनियर डॉक्टर ने भगा दिया। पति इसकी शिकायत लेकर प्राचार्य के पास पहुंचा। प्राचार्य ने उसे एसआईसी के पास जाने को कहा। एसआईसी के पास आने पर उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

वार्ड ब्वाय न आने से ड्रेसिंग बनी मुसीबत

मेडिकल कॉलेज के आर्थो वार्ड नंबनर तीन में दो वार्ड ब्वाय करीब एक महीने से बिना बताए गायब हैं। इसकी वजह से मरीजों को ड्रेसिंग में परेशानी झेलनी पड़ रही है। सिस्टर इंचार्ज कमला सिंह ने एसआईसी से इसकी शिकायत की है। एसआईसी ने कहा कि शिकायत आई है उनसे संपर्क कर जवाब तलब किया जाएगा।