बीआरडी मेडिकल कॉलेज के 89 बैच में पासआउट स्टूडेंट्स ने मनाई सिल्वर जुबली

- फैमिली के साथ पहुंचे डॉक्टर, याद किए पुराने दिन

GORAKHPUR: बीआरडी मेडिकल कॉलेज में क्989 में पास हुए डॉक्टर्स पचीस साल बाद सैटर्डे को एक दूसरे से मिले। मौका था उनके बैच के सिल्वर जुबली प्रोग्राम का। देश के साथ ही प्रदेश के अलग-अलग एरिया से आए लगभग म्0 डॉक्टर्स इस अवसर पर एक इकट्ठा हुए। लंबे अर्से बाद पहुंचे डॉक्टर्स ने पूरे कॉलेज का भ्रमण किया। कॉलेज ऑडिटोरियम में उनका परिचय का कार्यक्रम हुआ।

एक पल में याद किए ख्भ् साल पुराने दिन

बीआरडी मेडिकल कॉलेज के क्989 बैच में डॉक्टरी की पढ़ाई करने वाले डॉक्टर्स सैटर्डे को प्रिंसिपल ऑफिस के सामने एकत्र हुए। मुलाकात और बातचीत के दौर के बाद सभी ने कॉलेज व नेहरू हॉस्पिटल का भ्रमण किया। छात्र के रूप में जहां अध्ययन करते थे उन विभागों, क्लास रूम, लैब में गए तो पुरानी तस्वीर आंखों के सामने तैरने लगी। लेक्चर थिएटर में साथ बैठ कर फोटो खिंचवाई। नेहरू हॉस्पिटल के वार्डो को भी देखा। राजेन्द्र व गौतम छात्रावास भी पहुंचे, जहां वे स्टूडेंट्स टाइम में रहते थे।

फैमिली मेम्बर्स के साथ सजाई महफिल

काफी देर तक कॉलेज परिसर में घूमने के बाद डॉक्टर्स कालेज के प्रेक्षागृह में इकट्ठा हुए। वहीं परिचय का कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत बतौर मुख्य अतिथि बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ। के.पी कुशवाहा व एमपीएम विभाग से सेवानिवृत वायोवृद्ध डॉक्टर जे। सैंडल ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। यहां सभी डॉक्टरों ने बारी-बारी से अपने व परिवारों से परिचय कराया। शाम को सभी डॉक्टरों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आनंद लिया। इस अवसर पर डॉक्टरों के फैमिली मेम्बर्स ने जहां आकर्षक कार्यक्रम प्रस्तुत किए वहीं डॉक्टरों ने भी गीत व गजल से महफिल में चार चांद लगा दिए। सिल्वर जुबली प्रोग्राम के दौरान डॉक्टरों ने अपने गुरुओं का सम्मान भी किया।