ऐसा हुआ घटना स्‍थल पर
ये घटना दिल्‍ली के संगम विहार इलाके की है। यहां मोहम्‍मद अनीस (36) नाम के एक शख्‍स ने शक के चलते अपनी पत्‍नी नर्गिस का कुल्‍हाड़ी मारकर कत्‍ल कर दिया। बता दें कि दोनों के तीन बच्‍चे भी हैं। पत्‍नी को मारने के बाद अनीस ने उसकी लाश को दफन करने की सोची। अपनी योजना को वो अंजाम देने जा ही रहा था कि इतने में सड़क के आवारा कुत्‍तों ने उसको घेर लिया।

पढ़ें इसे भी : जानिये कैसे लोहे के भाले ने बचाई हिरण की जान

कुत्‍तों ने घेरा
कुत्‍तों से खुद को बुरी तरह से घिरा हुआ देखकर अनीस नर्गिस की बॉडी को वहीं छोड़कर भाग खड़ा हुआ। पूरी रात कुत्‍तों ने बोरी में बंधी नर्गिस की लाश की हिफाजत की। सुबह पड़ोसियों ने सड़क पर खून से लथपथ बोरी पड़ी देखी तो पुलिस को फोन करके सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश की पहचान करवाई।

पढ़ें इसे भी : बब्‍बर शेर के ऊपर बैठकर लड़की के दरवाजे पहुंचा यह पाकिस्तानी दूल्हा!

अनीस ने बताया
पड़ोसियों ने उसकी पहचान नर्गिस के रूप में की। सिर्फ यही नहीं उन्‍होंने उसकी हत्‍या के शक पर अनीस का ही नाम लिया। फिर क्‍या था छानबीन कर पुलिस ने अनीस को धर दबोचा। पुलिस की गिरफ्त में अनीस ने कुबूल किया कि रात के अंधेरे में जब वह नर्गिस की लाश को ठिकाने लगाने जा रहा था, तो सड़के के कुत्‍तों ने उसको घेर लिया था। उनसे डरकर वह लाश की बोरी को वहीं छोड़कर भाग गया था।

पढ़ें इसे भी : वीडियो गेम खेलने का लती है बिना हाथ पैर वाला बच्‍चा

Weird News inextlive from Odd News Desk

Weird News inextlive from Odd News Desk