-मीरगंज निवासी युवक परिवार के साथ कई वर्षो से रहने लगा था सीबीगंज में

bareilly@inext.co.in

BAREILLY : घर के बाहर खेल रहे 10 वर्ष के मासूम को ट्यूजडे कुत्तों ने नोंच कर घायल कर दिया. मासूम की मां ने अन्य लोगों लोगों की मदद से जब तक उसे छुड़ाया उसकी मौत हो गई. सूचना मिलते ही मासूम के परिजन पहुंचे और उसका शव लेकर गांव चले गए. कुत्तों के नोचने से मासूम की मौत की जानकारी पर विधायक डीसी वर्मा ने मासूम के परिजनों को सहायता दिलाने का भरोसा दिया है.

काफी समय से रहता है सीबीगंज में

मीरगंज के गांव मोहम्मद गंज निवासी ओमप्रकाश पत्नी और 10 वर्षीय मासूम ऋतिक के साथ सीबीगंज में कई वर्ष से रहने लगा था. ओमप्रकाश मजदूरी करता था, जबकि उसकी पत्नी गुड्डी देवी घरों मे काम करती थी. सुबह को ओमप्रकाश के काम पर जाने के बाद गुड्डी मासूम ऋतिक को लेकर सीबीगंज के सरकारी कॉलोनी में काम करने गई थी. महिला जब घर पर काम करने में बिजी हो गई तभी ऋतिक घर से बाहर खेलता हुआ आ गया. मासूम को घर से बाहर खेलते समय आवारा कुत्तों ने नोंच डाला. मासूम की चीख पुकार सुनकर उसकी मां पहुंची, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी.

विधायक ने दिया आश्वासन

मासूम की मौत की जानकारी मिलते ही क्षेत्रीय विधायक डीसी वर्मा ने मासूम के परिजनों को पीएम राहत कोष से मदद का भरोसा दिया है. उन्होंने मासूम का पीएम कराने के लिए भी कहा है. जिससे परिवार को आर्थिक मदद मिल सके.