-कोतवाली में महिला ने पति पर अश्लील फिल्म बनाने का लगाया आरोप

-बारादरी में एक महिला ने पति और सौतेले बेटे पर लगाए गंभीर आरोप

<-कोतवाली में महिला ने पति पर अश्लील फिल्म बनाने का लगाया आरोप

-बारादरी में एक महिला ने पति और सौतेले बेटे पर लगाए गंभीर आरोप

BAREILLY: कोतवाली क्षेत्र में शादी की सालगिरह के दिन महिला से दहेज उत्पीड़न की एफआईआर दर्ज की गई है। महिला ने पति पर भ् लाख दहेज के लिए प्रताडि़त करने और अश्लील फिल्म बनाकर वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला ने एसएसपी ऑफिस में शिकायत की थी। वहीं बारादरी में एक महिला के साथ पति, जेठ और सौतेले बेटे ने जुल्म की इंतहा कर दी। आरोप है कि पहले तो तीन पत्‌नी होने के बावजूद उससे धोखे से शादी की गई और फिर पति ने उसे दोस्तों के सामने परोस दिया। यही नहीं उसके साथ सौतेले बेटे और जेठ ने भी रेप किया। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। एसएसपी से शिकायत के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

क्ख् दिसंबर को हुई थी शादी

कोतवाली निवासी महिला की शादी क्ख् दिसंबर ख्0क्7 को मुरादाबाद में हुई थी। महिला का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए प्रताडि़त किया जाने लगा। पति उससे मायके से भ् लाख रुपए लाने की डिमांड करता था। आरोप है कि पति उसकी इच्छा के विरुद्ध मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखाता था और फिर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था। जब वह विरोध करती तो पति उसके साथ मारपीट करता था। पति ने उसके अश्लील फोटो बना लिए और उसे ब्लैकमेल करने लगा और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा। आरोप है कि उसे घर में बंधक बनाकर रखा गया और उसका मोबाइल भी छीन लिया गया। यही नहीं उसे ससुराल से मारपीट कर निकाल दिया गया। आरोप है कि पति ने उसके पेट में लात मार दी, जिससे उसका गर्भपात हो गया।

फंसाकर करता है शादी

पुराना शहर निवासी महिला का आरोप है कि उसकी शादी क्0 वर्ष पहले हुई थी। जब वह ससुराल पहुंची तो पता चला कि उसके पति की पहले से तीन शादी हो चुकी हैं। वह औरतों को फंसाकर शादी करता है और फिर उन्हें अपने दोस्तों के सामने पेश कर रुपए कमाता है। इसी वजह से उसकी पहले की तीनों पत्नियां उसे छोड़कर जा चुकी हैं। पति ने उसके साथ भी ऐसा ही किया और जबरन दोस्तों से रेप करवाया। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। महिला का आरोप है कि उसके सौतेले बेटे ने उसे चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया और फिर अश्लील फिल्म बनाकर ब्लैकमेल किया। जब उसने यह बात पति को बताई तो उसने मारपीट की। जब उसने इस बारे में जेठ को बताया तो उसने भी रेप किया। उसके बाद दूसरे जेठ ने भी रेप किया और फिर उसे घर से निकाल दिया गया। अब पति ने किसी और महिला से शादी कर ली है।