--DAV PG कॉलेज में आयोजित बुद्धजीवी सम्मेलन में बोले केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री

-कहा, इस पर तेजी से चल रहा है कार्य

VARANASI

गोरखपुर में एम्स चला गया तो इसमें काशीवासियों को मायूस होने की जरूरत नहीं है। एम्स से बेहतर चिकित्सा सुविधाएं बनारस को दी जाएंगी। इसके लिए तेजी से कार्य किये जा रहे हैं। मेडिकल के मामले में बनारस को कमजोर नहीं होने दिया जाएगा। ये बातें केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने गुरुवार को डीएवी पीजी कॉलेज में आयोजित बुद्धजीवी परिचर्चा सम्मेलन के दौरान कहीं।

अच्छे विचार बिखेरते हैं खूशबू

स्पेशल गेस्ट मुंबई के एक्स। पुलिस कमिश्नर व बागपत के सांसद सतपाल सिंह ने वेदमंत्र से अपनी बात की शुरुआत की। कहा कि अच्छे लोग, अच्छी पार्टी और अच्छे विचार हमेशा फूल की तरह खूशबू बिखेरते हैं, कॉलेज पॉलिटिक्स के लिए नहीं बल्कि ऐस विद्यार्थी तैयार करने के लिए है जो समाज व देश के अंदर अच्छाइयों की महक बिखेर सके। गेस्ट्स का स्वागत कार्यक्रम के संयोजक डॉ। दयाशंकर मिश्र दयालु व अध्यक्षता प्रिंसिपल डॉ। सत्यदेव सिंह व संचालन अनूप मिश्रा ने किया। अतिथियों को अंगवस्त्रम् व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में डीएवी पीजी कॉलेज के प्रबंधक अजीत सिंह यादव, यूपी प्रिंसिपल्स संघ के वाइस प्रेसिडेंट राधाकांत मिश्र, बीएचयू ऐनेस्थिसिया डिपार्टमेंट के पूर्व अध्यक्ष प्रो। एलडी मिश्रा, बीएचयू डेंटल साइंस फैकल्टी के प्रो। टीपी चतुर्वेदी, सुधांशु शर्मा, अजय देशमुख, अनूप दुबे सहित विभिन्न कॉलेजेज के प्रिंसिपल्स व टीचर्स प्रेजेंट रहे।

इनसेट

सीट बढ़ाने के लिए सौंपा लेटर

आईएमएस एमडी ख्0क्7-क्8 में सीट बढ़ाए जाने की मांग को लेकर बीएचयू डॉक्टर्स का एक डेलिगेशन डीएवी पीजी कॉलेज में सेंट्रल हेल्थ मिनिस्टर जेपी नड्डा से मिला। एमसीआई में इम्पलीमेंट कराए जाने को लेकर एक लेटर भी सौंपा। हेल्थ मिनिस्टर ने हर संभव मदद करने का आश्वासन भी दिया।