-कंसलटेंट के साथ बैठक कर पूछा डीपीआर का हाल

-स्मार्ट सिटी के लिए दो दिन में हुई पचास हजार से ज्यादा वोटिंग

Meerut। स्मार्ट सिटी को लेकर महापौर हरिकांत अहलूवालिया और नगर आयुक्त डीकेएस कुशवाहा ने सख्त रूख अपनाया है। कंसलटेंट के साथ बैठक कर साफ कर दिया कि इस बार स्मार्ट सिटी की डीपीआर में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। डीपीआर में किसी प्रकार की कमी न रहने के निर्देश दिए। यही नहीं महापौर ने कंसलटेंट बीके पटेल से डीपीआर की प्रगति की रिपोर्ट के बारे में भी पूछा।

अपलोड होगी रिपोर्ट

नगर निगम की वेबसाइट पर 15 मार्च से 19 मार्च तक स्मार्ट सिटी का प्रोजेक्ट तैयार कर अपलोड कर दिया जाएगा। जिससे शहरवासी अपने सुझाव भी दे सकते हैं। सुझाव आने के बाद जरूरी होने पर उसको डीपीआर में शामिल किया जाएगा।

कमियों को करें दूर

महापौर ने निगम के अधिकारी व कंसलटेंट बीके पटेल को निर्देश दिए कि पिछली बार जो कमियां रह गई थी। उसको इस बार हर हाल में दूर किया जाए। जिससे इस बार मेरठ का नाम स्मार्ट सिटी की लिस्ट में आ जाए।

50 हजार वोटिंग

बीते दो दिन में पचास हजार वोटिंग हो गई है। जिसमें अकेले भाजपा ने चालीस हजार वोटिंग कराई है। नगर निगम की वेबसाइट पर केवल दस हजार ही वोटिंग हो पाई है।

नगर आयुक्त से मिले विधायक

शहर विधायक डॉ। लक्ष्मीकांत वाजपेयी मंगलवार को नगर आयुक्त डीकेएस कुशवाहा से मिले। नगर निगम द्वारा कराई जा रही वोटिंग के बारे में पूछा तथा स्मार्ट सिटी के लिए तैयार की जा रही डीपीआर की जानकारी नगर आयुक्त से विधायक ने ली।

सभासदों ने लगाए कैंप

शहर में कई स्थानों पर पार्षदों ने भी स्मार्ट सिटी की वोटिंग कराने के लिए कैंप लगाए। लोगों से अधिक से अधिक वोटिंग कराने की अपील की। मंगलवार को शहर शास्त्री नगर, ब्रह्मापुरी , लिसाड़ी गेट आदि स्थानों पर वोटिंग के लिए पार्षदों के द्वारा कैंप का आयोजन किया गया।