दारागंज दोहरा हत्याकांड में कई लोगों को हिरासत में लेकर दिनभर पुलिस करती रही पूछताछ

ALLAHABAD: दारागंज दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने कड़ा रुख अख्तियार किया है। शनिवार को गंगा प्रदूषण नियंत्रण इकाई और सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट (एसटीपी) के मैनेजर को उठाकर पुलिस ने पूछताछ की। हालांकि, हत्यारों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने कई कर्मचारियों और ठेकेदारों को भी हिरासत में लेकर सवाल किए। अभी तक पुलिस शवों की पहचान भी नही कर सकी है।

दिनभर चलता रहा दौर

हत्याकांड से सकते में आई पुलिस शनिवार सुबह एसटीपी पहुंची और वहां के मैनेजर और कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया। इसी बीच दूसरी टीम गंगा प्रदूषण नियंत्रण इकाई के कर्मचारियों को थाने ले आई। शक के आधार पर बांध और उसके आसपास काम करने वाले कई मजदूर और ठेकेदारों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पहचान होने के बाद ही बढ़ेगा कदम

पुलिस का मानना है कि शवों की पहचान हो गई तो केस का पर्दाफाश करने में समय नहीं लगेगा। दोनों के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए अन्य जिलों के थानों से मिसिंग और किडनैप्ड लोगों की जानकारी एकत्र की जा रही है। बता दें कि गुरुवार रात बक्शी बांध पर करीब 28 और 21 साल के युवक की हत्या कर दी गई। कातिलों ने पहचान छुपाने के लिए पेट्रोल डालकर शव जला दिया था।

पुलिस लगातार कोशिश में लगी है। बॉडी अभी लावारिश है तो पोस्टमार्टम एक दिन बाद होगा। मरने वालों की पहचान हो जाए तो हत्यारों के साथ हत्या के कारणों का पता लगाना आसान होगा।

सिद्धार्थ शंकर मीणा

एसपी सिटी