-मौके पर पीला ईट का प्रयोग होता देख रूकवा दिया काम

> BAREILLY :

मंडी समिति और नाला निर्माण में पीला ईट लगाए जाने की शिकायत पर बिथरी चैनपुर विधायक पप्पू भरतौल ने थर्सडे को निरीक्षण करने पहुंच गए। दोपहर तीन बजे उड़ला किशनपुर नाला और मंडी पर जैसे ही विधायक पहुंचे तो इससे पहले ही ठेकेदार फरार हो गया। मौके पर लगाई जा रही पीला ईट को देखा तो उन्होंने ठेकेदार के वर्करों से वर्क आर्डर लेकर काम रूकवा दिया। उन्होंने अफसरों से मामले की श्ि1ाकायत की ह ।

क्वालिटी से समझ्ाौता नहीं

बिथरी चैनपुर विधायक पप्पू भरतौल का कहना है कि उनके क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यो में पीला ईट की शिकायत लगातार आ रही थी। लेकिन जब वह मौके पर पहुंचे तो दंग रह गए। उड़ला और किशनपुर में बनाई जा रही मंडी समिति की बिल्डिंग में पीला ईट लगाई जा रही थी। उन्होंने वहां पर भी काम रूकवा दिया। इसके बाद वह नाला निर्माण स्थल पर पहुंचे तो वहां पर भी पीला ईट का प्रयोग होता हुआ मिला। लेकिन ठेकेदार वहां से फरार हो गया। उन्होंने वहां पर भी काम रूकवा कर कहा कि अफसरों से काम चेक कराओ तब आगे काम करना। उन्होंने कहा कि क्वालिटी से वह समझौता नहीं करेंगे।

पांच सदस्यीय टीम करेगी जांच

लगातार विकास कार्यो में आ रही शिकायतों से आजिज आकर बिथरी विधायक ने पांच सदस्यीय निजी कमेटी बनाई है। जो विकास कार्यो का निरीक्षण करेगी और रिपोर्ट विधायक को सौंपेगी। उन्होंने बताया कि टीम में एक जेई भी हैं, जो तकनीकी जानकारी भी देंगे।